Header Google Ads

Bihar Crime: तालाब से मछलियां लूटने पहुंचे थे दबंग, महिला ने किया विरोध तो मार दिया चाकू

पीड़िता की मानें तो दबंग पोखर को लूटने आए थे. उसके पति मौके पर मौजूद नहीं थे. इसलिए वो मौके पर पहुंची और लूट का विरोध किया, इससे नाराज होकर उन्होंने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

बिहार की सहरसा जिले में मामूली विवाद में महिला को चाकू मारकर घायल करने की घटना सामने आई है. घटना जिले के महिषी थाना क्षेत्र की है, जहां पोखर को लूटने आए दबंगों का विरोध करना ऋतु झा को मंहगा पड़ गया. दबंगों ने महिला को चाकू मारकर जख्मी कर दिया. इधर, घटना के बाद आनन फानन जख्मी महिला को पीएचसी महिषी में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. घटना बीते 15 फरवरी की है.

पुलिस ने अब तक नहीं की कार्रवाई

इस मामले में महिषी थाना क्षेत्र के तेलहर पंचायत के पोखर भिण्डा गांव निवासी जख्मी महिला के पति अरविंद झा द्वारा स्थानीय थाना में दबंग रत्नेश्वर झा, नारमेदश्वर झा, रामेश पासवान सहित छह लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया गया है. लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं हो सका है.

पीड़िता की मानें तो दबंग पोखर को लूटने आए थे. उसके पति मौके पर मौजूद नहीं थे. इसलिए वो मौके पर पहुंची और लूट का विरोध किया, इससे नाराज होकर उन्होंने उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं, जख्मी महिला के पति अरविंद झा की मानें तो जब वे थाना आवेदन देने गए थे, तभी गांव से फोन आया कि उनकी पत्नी पर हमला कर दिया गया है. ऐसे में इस बात की थाना अध्यक्ष को जानकारी दी गई. 

थानाध्यक्ष ने कही ये बात

ऐसे में थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए तुरंत मौके पर पुलिस बल को भेजा, जिसने तीनों आरोपी को मछली, मछली के जाल सहित पकड़ लिया और फिर थाने चली आई. लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है. वहीं, थाना अध्यक्ष शिवशंकर की मानें तो दोनों पक्षों में जमीन विवाद चल रहा है. जमीन का कागज लेकर जनता दरबार में सोमवार को बुलाया गया है. हालांकि, चाकूबाजी की घटना से उन्होंने इंकार किया है. 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.