Header Google Ads

Bihar Liquor Ban: गोपालगंज में शराब तस्कर गिरफ्तार, तस्करी का ऐसा जुगाड़ कि देखकर चौंक गई पुलिस

शराब बरामद होने के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने बाइक जब्त कर ली और शख्स को भी हिरासत में ले लिया. फिलहाल इस पूरे मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

बिहार के गोपालगंज जिले में शरीर में टेप चिपका कर शराब की तस्करी करने वाले शराब तस्कर को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है. शराब तस्कर के पास से 305 पीस अंग्रेजी शराब की टेट्रा पैक पैकेट बरामद की गई है. यह कार्रवाई कुचायकोट थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा के पास वाहन जांच के दौरान की गई है. दरअसल, सूबे में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. बावजूद इसके शराब तस्कर शराब की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे है.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई

पुलिस की सख्ती देख तस्कर शराब तस्करी के कई तरीके अपना रहे हैं, ताकि पुलिस को इसकी भनक न लगे. लेकिन पुलिस अक्सर तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते नजर आ रही है. बताया जाता है कि छपरा जिले के पानापुर निवासी अरुण दास का 21 वर्षीय बेटा रंजन कुमार यूपी से बाइक द्वारा छपरा जा रहा था. तभी उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली कि बाइक से शराब की तस्करी की जा रही है.

जेल भेजने की तैयारी में पुलिस

प्राप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने कुचायकोट थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा के पास वाहन जांच शुरू कर दी. इस दौरान बाइक सवार युवक जैसे ही पोखरभिंडा के पास पहुंचा, वैसे ही उत्पाद विभाग द्वारा उसे रोक कर तलाशी ली गई. इस दौरान उसके शरीर और बाइक से अंग्रेजी शराब की 305 पीस टेट्रा पैक बोलत बरामद की गई. शराब बरामद होने के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने बाइक जब्त कर ली और शख्स को भी हिरासत में ले लिया. फिलहाल इस पूरे मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.