Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

बस ड्राइवर को महिला ने सबके सामने पीटा, इस बात से थी गुस्सा; वायरल हो रहा वीडियो

 एक महिला ने बस के ड्राइवर को जमकर धुना जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि गलती महिला की थी लेकिन उसने अपना गुस्सा ड्राइवर पर निकाल दिया. 


सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला गुस्से में बस की ड्राइवर सीट पर बैठे शख्स को मार रही है और किसी को फोन लगा रही है. यह वीडियो एक लोकल जर्नलिस्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था. 

बस ड्राइवर ने मार दी थी स्कूटी में टक्कर 

दरअसल, आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक महिला रॉन्ग साइड पर जा रही थी कि तभी सरकारी बस ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी. इस टक्कर से स्कूटी डैमेज हो गई. अपनी स्कूटी की ऐसी हालत देखकर महिला ने आपा खो दिया और वह बस में घुसकर सीधे ड्राइवर सीट पर पहुंची और ड्राइवर की कॉलर पकड़कर उसे नीचे उतारने की कोशिश करने लगी. 

बस में ही ड्राइवर को जमकर धुना 

इस प्रयास में ड्राइवर की शर्ट के सारे बटन भी खुल गए. महिला उस ड्राइवर को घसीटकर बाहर निकालना चाहती थी लेकिन ड्राइवर अपना बचाव कर रहा था. महिला ने बस में ही ड्राइवर को जमकर धुना. 

वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया अपलोड

इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. ये वीडियो विजयवाड़ा की पुलिस के पास भी पहुंचा तो पुलिस ने इस महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. 

आईपीएस ने महिला के व्यवहार को बताया गलत 

इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए आइपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने लिखा कि महिला द्वारा ड्राइवर से मारपीट करना बिल्कुल गलत है, निंदनीय है. किसी को कानून हाथ में लेने का हक नहीं. विजयवाड़ा सिटी पुलिस ने सही केस दर्ज किया है. साथ ही इस मामले में यदि ड्राइवर की भी गलती हो, तो उसकी जांच कर उचित कार्यवाही होनी चाहिए. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments