Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

लेडी डॉक्टर के साथ दिल्ली के होटल में रेप, आर्मी मेडिकल कॉलेज में है पोस्टेड

दिल्ली में 11 फरवरी को करोल बाग थाने की पुलिस को जानकारी दी गई थी. जहां शिकायतकर्ता लेडी डॉक्टर ने बताया कि उसके साथ करोल बाग (Karol Bagh) के होटल में शादी का झांसा देकर रेप किया गया है. 

दिल्ली के आर्मी मेडिकल कॉलेज में पोस्टेड लेडी डॉक्टर के साथ होटल में रेप का मामला सामने आया है. करोलबाग थाने की पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज कर एक शख्स को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी रजनीश शर्मा को जयपुर से गिरफ्तार किया है.

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली पुलिस अधिकारी के मुताबिक 11 फरवरी को करोल बाग थाने की पुलिस को जानकारी दी गई थी. जहां शिकायतकर्ता लेडी डॉक्टर ने बताया कि उसके साथ करोल बाग (Karol Bagh) के होटल में शादी का झांसा देकर रेप किया गया है.

हरकत में आई पुलिस

पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए IPC की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की. जांच के दौरान पता चला कि दोनों की मुलाकात चैटिंग एप के जरिए हुई थी. इन दिनों महिला डॉक्टर दिल्ली में प्रैक्टिस कर रही है.

आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस

पुलिस टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपी तक पहुंची. जहां उसकी पहचान रजनीश शर्मा के तौर पर हुई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को 13 फरवरी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच अभी जारी है.

Post a Comment

0 Comments