Header Google Ads

प्रेमिका की डोली उठने का सदमा बर्दाश्त न कर पाया प्रेमी, उठाया यह खौफनाक कदम

उत्तर प्रदेश में प्रेमिका (Girlfriend) के घर से उसकी डोली उठना, एक प्रेमी (lover) को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने भी अपनी अर्थी की व्यवस्था कर ली. यूपी के बुलंदशहर में प्रेमिका की शादी के बाद प्रेमी ने भी आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी के बाद प्रेमी तनाव में चल रहा था और इसी वजह से उसने कमरे में फांसी लगाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

यह घटना बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के गांव की है, जहां प्रेमिका की शादी के बाद तनाव में चल रहे प्रेमी कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों ने मौत को गले लगाने वाले युवक से घटना से एक दिन पहले मारपीट की थी. बताया जा रहा है कि बुधवार को युवक ने फांसी लगा ली, जब सुबह में दरवाजा नहीं खुला तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को उतारा और अपने कब्जे में लिया.

घटना के बाद फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया और अब मामले की पड़ताल में पुलिस जुट गई है. मृतक सोनू माता-पिता के देहांत के बाद 8 साल से मुस्लिम परिवार में रह रहा था. मृतक सोनू का पड़ोस की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, मगर बीते दिनों उसकी शादी हो गई, जिससे सोनू को बड़ा सदमा लगा और उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.