Header Google Ads

क्या विराट कोहली को टीम इंडिया से बाहर करेंगे कप्तान रोहित? मीडिया के सामने दिया ऐसा रिएक्शन

 टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. रोहित शर्मा ने मीडिया के सामने खुलकर विराट कोहली की फॉर्म और अन्य चीजों को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने करियर की बेहद बुरी फॉर्म से गुजर रहे हैं. विराट कोहली टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों ही फॉर्मेट में बेहद घटिया प्रदर्शन कर रहे हैं. विराट कोहली की इस फॉर्म को लेकर अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. रोहित शर्मा ने मीडिया के सामने खुलकर विराट कोहली की फॉर्म और अन्य चीजों को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. 

वनडे सीरीज में बुरी तरह नाकाम रहे थे कोहली

विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में बुरी तरह नाकाम रहे थे. तीन मैच वनडे में विराट कोहली 26 रन बना सके. इस दौरान उन्होंने 8, 18 और 0 की पारियां खेलीं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को कहा कि अगर उनसे जुड़ी बातें बंद हो जाएंगी तो सभी चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी.

मीडिया के सामने रोहित ने दिया बड़ा बयान 

वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज से पहले जब रोहित से कोहली के बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहने के बारे में पूछा गया तो रोहित शर्मा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत आप लोगों के साथ होती है.’ रोहित शर्मा ने कहा, ‘अगर आप लोग (मीडिया) कुछ समय चुप रह पाएं तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी. अगर आपकी तरफ से बातें बंद हों तो बाकी सभी चीजों का ध्यान रखा जा सकता है.’

कोहली की फॉर्म को लेकर रोहित का बड़ा बयान 

रोहित ने कहा कि कोहली किसी तरह के दबाव में नहीं हैं और जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे. कोहली की फॉर्म को लेकर लगातार सवाल पूछे जाने पर रोहित ने कहा, ‘वह काफी अच्छी स्थिति में है और एक दशक से अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय टीम का हिस्सा है. उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इतना अधिक समय बिताया है कि उसे पता है कि दबाव की स्थिति से कैसे निपटना है.’ रोहित ने कहा, ‘इसलिए मुझे लगता है कि सभी चीजों की शुरुआत आप लोगों से होती है. अगर आप लोग कुछ समय तक चुप रह पाओ तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी.’

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.