Header Google Ads

'बेटा सो जा नहीं तो केजरीवाल आ जाएगा', शोले फिल्म के डायलॉग से अरविंद ने साधा निशाना

पंजाब में रविवार को एक साथ सभी 117 सीटों पर वोट डाले जा चुके हैं और अब अरविंद केजरीवाल ने यूपी चुनाव पर ध्यान केंद्रित कर दिया है. इस कड़ी में उन्होंने राजधानी लखनऊ में जनसभा को संबोधित किया.


पंजाब विधान सभा चुनाव के बीच AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तानी समर्थक होने के आरोप लगाए गए थे. इसके बाद से लगातार केजरीवाल विरोधियों पर पलटवार कर रहे हैं. लखनऊ में सोमवार को एक चुनावी जनसभा में केजरीवाल ने शोले फिल्म के मशहूर डायलॉग से विरोधियों को निशाने पर लिया.

'भ्रष्टाचारियों को डराने वाला आतंकी'

केजरीवाल ने कहा कि आतंकवादी दो तरह के होते हैं, एक वो जो जनता को डराता है और दूसरा वो जो भ्रष्टाचारियों को डराता है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल वो आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है. अरविंद ने आगे कहा कि शोले फिल्म में डायलॉग है न, जब 100-100 मील तक बच्चा भ्रष्टाचार करता है तो मां कहती है बेटा सो जा नहीं तो केजरीवाल आ जाएगा.

इससे पहले अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस व्यक्ति को वे आतंकवादी’’ कह रहे हैं, उसने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 12,340 स्मार्ट कक्षाएं बनाई हैं. केजरीवाल ने कहा कि देश के सभी भ्रष्ट लोग उनके खिलाफ एकजुट हो गए हैं.

कुमार विश्वास ने लगाए थे आरोप

सबसे पहले आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर पंजाब में अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था. इसके बाद से केजरीवाल भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के निशाने पर आ गए. पहले इसका जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह दुनिया के सबसे स्वीट टेररिस्ट हैं जो स्कूल और अस्पताल बना रहे हैं.

इस विवाद के बढ़ने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार ने आप आदमी पार्टी को कथित समर्थन देने के लिए खालिस्तान समर्थक समूह की ओर से लिखी गई चिट्ठी को गंभीरता से लिया है. इस बीच केंद्र की ओर से कुमार विश्वास को Y श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला भी किया गया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.