Header Google Ads

रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों के जेवरात व कीमती सामान चोरी करने वाला गिरफ्तार

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन थाना पुलिस ने यात्रियों के जेवरात, मोबाइल व अन्य कीमती सामान चोरी करने के आरोप में एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपित रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों का कीमती सामान चोरी करता था। इसके पास से यात्रियों के चुराए गए 15 लाख रुपये मूल्य के सोना व चांदी के जेवरात समेत चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

पुलिस रिमांड पर लेकर कर रही पूछताछ

डीसीपी रेलवे हरेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक गिरफ्तार किए आरोपित के नाम विशाल उर्फ अल्दी है। वह रूप नगर, नवीन कुंज, लोनी, गाजियाबाद का रहने वाला है। इसे रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि विशाल कई यात्रियों के सामान चोरी कर चुका है।

मोबाइल बेचने की सूचना पुलिस को पहले मिल गई तब हुई गिरफ्तारी

आठ फरवरी की सुबह करीब 11 बजे पेट्रोलिंग के दौरान पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक चोर चांदनी चौक साइड के एग्जिट गेट के पास चोरी का मोबाइल बेचने आने वाला है। थानाध्यक्ष शिव दत्त जैमिनी के नेतृत्व में एएसआई सुखपाल, भूपेंद्र व सिपाही मोहित ने आरोपित विशाल को गिरफ्तार कर लिया।

अक्सर दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चोरी करने आता था

पूछताछ में उसने बताया कि वह अक्सर दिल्ली के रेलवे स्टेशनों पर चोरी करने आता था और यात्रियों के मोबाइल और अन्य कीमती सामान चुरा लेता था। उसकी निशानदेही पर चार मोबाइल फोन व 15 लाख रुपये मूल्य के सोना व चांदी के जेवरात बरामद किए गए। इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर चोरी के तीन मामले सुलझाने का दावा किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.