Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

एसपी साहब! मेरी पत्नी साथ नहीं रहना चाहती क्योंकि...,यूपी के शख्स ने लगाई अनोखी गुहार

उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक शख्स ने एसपी को पत्र देकर पत्नी को मायके से वापस बुलवाने की गुहार लगाई है. उत्तर प्रदेश के बांदा के मटोंध गांव के रहने वाले शख्स ने मध्य प्रदेश के छत्तरपुर के एसपी से मदद की गुहार लगाई है और कहा कि उसकी पत्नी काफी खूबसूरत और पढ़ी लिखी है, इसलिए वह उसके साथ रहना नहीं चाहती है. एसपी से पत्नी को वापस दिलवाने की गुहार लगाते हुए पति ने कहा कि मैं ससुराल गया था तो पत्नी ने आने से इनकार कर दिया और ससुराल वालों ने मारपीट कर भगा भी दिया.

दरअसल, बांदा जिले के मटोंध गांव के रहने वाले नंदू पाल की शादी पिछले साल 30 अप्रैल 2021 को छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र के गांव नगरौली की रीना पाल से हुई थी. मगर शादी के तीन दिन बाद ही पत्नी मायके चली गई और अब वह किसी भी कीमत पर ससुराल आने को तैयार नहीं है. आरोपी पति का कहना है कि उसकी पत्नी काफी सुंदर है और पढ़ी-लिखी भी है. इस वजह से पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाहती है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पति नंदू की मानें तो जब वह अपनी पत्नी को लेने उसके घर गया तो उसने आने से इनकार कर दिया. अधिक जिद करने पर पत्नी के घरवालों ने नंदू की जमकर पिटाई भी कर दी. इसके बाद वह पुलिस के पास पहुंचा मगर उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद वह छतरपुर एसपी कार्यालय पहुंचा और एसपी से पत्नी को वापस बुलवाने में मदद करने की गुहार लगाई. उसने एसपी को एक पत्र लिखकर पत्नी को वापस दिलाने और मारपीट करने वाले ससुरालवालों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

Post a Comment

0 Comments