Header Google Ads

क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने के लिए अनुष्का शर्मा ने कसी कमर, 'चकदा एक्सप्रेस' के लिए शुरू की ट्रेनिंग

अनुष्का शर्मा साल बुलबुल के बाद अब एक बार फिर से अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस का दिल जीतती हुई नजर आएंगी। अपने निजी जीवन के चलते अनुष्का कुछ समय के लिए अभिनय से दूर जरूर थीं, लेकिन अब वह एक सरप्राइज पैकेज के रूप में फिल्मी पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही अनुष्का शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की घोषणा की थी। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा इंडियन क्रिकेट महिला टीम की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आएंगी। अब अनुष्का ने तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक की तैयारियां शुरू कर दी है।

अनुष्का शर्मा की ट्रेनिंग करते हुए तस्वीर आई सामने

अनुष्का शर्मा की अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' के लिए ट्रेनिंग करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में अनुष्का ग्राउंड में कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने सर पर कैप पहनी है। वह मैदान में नेट के बीच एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विरल भयानी ने कैप्शन में लिखा, 'अपनी अगली फिल्म की तैयारी करते हुए अनुष्का शर्मा स्पॉट हुईं'।


झूलन गोस्वामी की जिंदगी को परदे पर उतारेंगी अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा इस फिल्म के जरिए महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी को बड़े परदे पर दर्शाती हुई नजर आएंगी। वह न सिर्फ उनके क्रिकेट करियर को दिखाएंगी बल्कि उनके इस सफर में उन्हें क्या-क्या संघर्ष देखना पड़ा उसे भी परदे पर उजागर करेंगी। रिपोर्ट्स की माने तो अपने इस किरदार के लिए अनुष्का शर्मा जमकर मेहनत कर रही हैं। झूलन के किरदार में ढ़लने के लिए अनुष्का शर्मा न सिर्फ अपनी क्रिकेट स्क्लिस और गेंदबाजी पर बारीकी से काम कर रही हैं, बल्कि उन्होंने अपनी बॉडी में भी काफी बदलाव किया है, जिसकी वजह से उन्हें एक नजर में पहचानना फैंस के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है।


6 जनवरी को सामने आई थी पहली झलक

अनुष्का शर्मा की 'चकदा एक्सप्रेस' की पहली झलक 6 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म का टीजर फैंस के सामने आ चुका है। अनुष्का शर्मा का यह किरदार उनके अन्य किरदारों से काफी अलग है। अनुष्का के साथ-साथ उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली ने भी फिल्म का टीजर शेयर किया था। अनुष्का का पहला लुक देखने के बाद फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की थी। इस वीडियो में वो अपनी टीम मेंबर्स के साथ मैदान पर मैच खेलने के लिए जाती हुई दिख रही हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.