Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का सौतेला बेटा गिरफ्तार, यह है मामला

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जब प्रधानमंत्री इमरान खान के सौतेले बेटे को पकड़ा गया तो सुरक्षा अधिकारियों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने लगा.

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के सौतेले बेटे सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने शराब रखने का मामला दर्ज किया है लेकिन इन तीनों को शीर्ष अधिकारियों के कहने पर रिहा कर दिया गया. बता दें मुस्लिम बहुल देश पाकिस्तान में शराब की बिक्री और खपत अवैध है.

इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की पहली शादी से हुए बेटे मूसा मनेका (Musa Maneka) और उसके दो दोस्तों को सोमवार को गद्दाफी स्टेडियम के पास उस समय गिरफ्तार किया गया था जब पुलिस को उनकी कार में शराब मिली थी.

कुछ औपचारिकताएं पूरी कराने के बाद मनेका को छोड़ा गया
पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि बुशरा बीबी के बेटे सहित तीन युवकों को कुछ औपचारिकताएं पूरी कराने के बाद शीर्ष अधिकारियों के आदेश पर सोमवार को ही रिहा कर दिया गया.

पुलिस अधिकारी ने कहा, “उनके (आरोपियों) खिलाफ मामला दर्ज होने के तुरंत बाद पंजाब पुलिस प्रमुख को ऊपर से फोन आने लगे. हालांकि, पुलिस ने आगे कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की और कुछ घंटों की हिरासत के बाद उन्हें रिहा कर दिया." उन्होंने कहा कि जब मेनका को शराब रखने के लिए उठाया गया था, तो उन्होंने सुरक्षा अधिकारियों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी क्योंकि वह पाकिस्तान की प्रथम महिला का बेटा था.

खान और पत्नी को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ी थी अफवाहें 
पिछले हफ्ते, प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच मतभेदों के बारे में सोशल मीडिया पर खबरें सर्कुलेट होने लगीं. बीबी की एक करीबी दोस्त, फराह खान ने ट्विटर पर यह घोषणा की कि फर्स्ट लेडी अपने पति के साथ बनी गाला स्थित आवास पर रह रही है. उन्होंने कहा, “फर्स्ट कपल के बारे में व्हाट्सएप मैसेज के माध्यम से प्रचार किया जा रहा था.” उन्होंने कहा, "फर्स्ट लेडी मेरे घर में नहीं बल्कि इस्लामाबाद के बानी गाला में रहती है."

इस महीने की शुरुआत में, पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी ने सोशल मीडिया पर खान, उनकी पत्नी बीबी और सेना के खिलाफ "दुर्भावनापूर्ण अभियान" चलाने में शामिल लोगों के खिलाफ देशव्यापी कार्रवाई के तहत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था.

Post a Comment

0 Comments