Header Google Ads

पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में हुई मौत, लाल किला हिंसा मामले में थे आरोपी

सड़क हादसे में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मौत हो गई है. किसान आंदोलन के दौरान दीप सिद्धू चर्चा में आए थे. लाल किला हिंसा मामले में वे आरोपी थे.

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत हो गई. कुंडली बॉर्डर के पास सड़क हादसे में अभिनेता की मौत हो गई. अपने दोस्तों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे. किसान आंदोलन के दौरान अभिनेता का नाम चर्चा में आया था. दिल्ली के लाल किले में हुए हिंसा मामले में दीप सिद्धू आरोपी थे. बाद में अभिनेता को जमानत मिल गई थी.

सोनीपत जिले में हुआ सड़क हादसा

एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दीप सिद्धू जा रहे थे, इसी दौरान सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से उनकी गाड़ी टकरा गई. ये हादसा सोनीपत जिले में हुआ. इस हादसे में अभिनेता की जान चली गई. उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए खरखोदा के सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया है. एक महिला भी उनकी गाड़ी में सवार थी जिनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

लाल किला हिंसा मामले में कई महीनों तक रहे गिरफ्तार

दिल्ली में किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा के मामले में जिन लोगों को नामजद किया गया था उसमें दीप सिद्धू का भी नाम था. इस मामले में अभिनेता को कई महीनों बाद जमानत मिली थी. दीप सिद्धू पंजाब में फिल्में बना चुके थे. लोकसभा चुनाव के दौरान सनी देओल का चुनावी कैंपेन दीप सिद्धू ने ही संभाला था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.