Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

सरेआम एकता कपूर पर तान दी बंदूक, कैमरे के सामने ही कर लिया अगवा!

 एकता कपूर (Ekta Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अगवा कर लिया गया है. एकता कपूर के इस वीडियो को देख फैंस काफी हैरान हैं. लेकिन इस वीडियो की सच्चाई बाद में पता चली.

मनोरंजन जगत की जानी-मानी हस्ती हैं एकता कपूर (Ekta Kapoor). उनके कई सीरियल्स और वेब सीरीज आज भी लोगों के दिलों में छाए हुए हैं. लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग उन्हें बंदूक की नोक पर अगवा करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं और जानना चाह रहे हैं कि एकता का क्या हुआ? 

एकता कपूर का वीडियो वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार जितेंद्र की बेटी और एक सफल फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. फैंस एकता के सीरियल्स के दीवाने हैं. बता दें कि एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पंसद करते हैं. फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं. हाल ही में एकता कपूर की एक वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है.

एकता कपूर को किया अगवा

आपको बता दें कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) आए दिन किसी-न-किसी कारण वश चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने सीरियल्स को लेकर. लेकिन इस बार उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसे उन्होंने नहीं बल्कि किसी और ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एकता कपूर अपने ऑफिस से बाहर निकलते ही कार के पास जाती हैं.

देखते रह गए लोग

जहां पैप्स उन्हें घेर लेते हैं और उनकी तस्वीरें खींचने लगते हैं. जिसके बाद दो नकाब पोश वहां पहुंच जाते हैं और एकता को कार में बैठने के लिए कहते हैं. दोनों के हाथों में हथियार देखकर पैप्स के साथ साथ एकता भी डर जाती हैं. वहीं दोनों पैप्स को भी वहां से भागने के लिए कहते हैं. उन्हें देखकर पैप्स पुलिस को बुलाने की बात तक करते हैं. 

अगर बात करें वीडियो की तो इंस्टाग्राम पर आते ही ये वीडियो काफी वायरल हो गया है. फैंस को ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. वहीं कुछ फैंस का कहना है कि ये फेक है, ऐसा नहीं हो सकता. इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि ‘कंगना के न्यू शो लॉकअप का हिस्सा है ये, इसलिए ऐसा हो रहा है’. बता दें कि एकता कपूर का न्यू शो लॉकअप जल्द ही प्रसारित किया जाएगा. जिसे एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट करेंगी. हालांकि, एकता कपूर का ये वीडियो उनके शो लॉक अप से जुड़ा नहीं है बल्कि उनकी आने वाली वेब सीरीज 'अपहरण 2' से जुड़ा है.

Post a Comment

0 Comments