Header Google Ads

IND VS WI: टीम इंडिया पर कोरोना अटैक, 8 खिलाड़ी COVID-19 पॉजिटिव, बदल सकता है सीरीज का शेड्यूल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज 6 फरवरी से होना है और भारत के कई बड़े खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं- रिपोर्ट्स


भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच वनडे सीरीज से पहले एक बहुत बुरी खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक टीम इंडिया के खेमे में कोरोना का अटैक हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. ओपनर शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ को कोरोना पॉजिटिव (Team India Players Covid-19 Positive) पाया गया है. श्रेयस अय्यर भी कोरोना की चपेट में बताए जा रहे हैं.

अन्य पांच खिलाड़ी कौन है इसके बारे में अभी मालूम नहीं चल पाया है. वैसे बीसीसीआई की मेडिकल टीम मामले को देख रही है और खबरों की मानें तो ये खिलाड़ी अब शायद वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. जल्द ही बीसीसीआई नए खिलाड़ी इनकी जगह लेने वाले नामों का ऐलान कर सकती है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक पहले RT-PCR टेस्ट में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे लेकिन बुधवार को हुए टेस्ट में शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर को कोविड पॉजिटिव पाया गया.

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने भारतीय टीम में कोरोना के मामलों की पुष्टि कर दी है. अरुण कुमार धूमल ने बताया कि कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, बीसीसीआई की मामले पर नजर है.ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली सीरीज का शेड्यूल भी बदल सकता है. बता दें भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज 6 फरवरी से होगा. वनडे सीरीज अहमदाबाद में खेली जाएगी. वहीं टी20 सीरीज 16 फरवरी से कोलकाता में खेली जाएगी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.