Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

हाथ जोड़कर खड़े बुज़ुर्ग को लात मारता दिखा यूपी का पुलिसकर्मी, पूर्व IPS ने वीडियो साझा कर कहा- सख्त कार्रवाई से...

यह घटना 29 जनवरी की बांदा जिले की है पुलिसवालों ने बुजुर्ग को विक्षिप्त बताया है पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.अक्सर पुलिसकर्मियों द्वारा दुर्व्यवहार की घटनाएं सामने आती रहती हैं।इस बीच एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसकर्मी हाथ जोड़कर खड़े एक बुजुर्ग को लात मारता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को पूर्व आईपीएस अधिकारी ने भी ट्विटर पर साझा किया है।


वीडियो उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की बताई जा रही है। वीडियो में बुजुर्ग एक पुलिसकर्मी के सामने हाथजोड़कर अपनी बात कहता दिखाई दे रहा है। बात करते हुए बुजुर्ग दाएं देखता है और फिर पुलिसकर्मी उसको एक लात मारता है। उसे दो बार लात मारते हुए भाग भाग कहता है। इर्द-गिर्द लोगों की भीड़ भी दिखाई दे रही है।

पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग को विक्षिप्त बताया है। पुलिस ने बुज़ुर्ग को 'विक्षिप्त' बताते हुए कहा कि 29 जनवरी की घटना की जांच कराई जा रही है। वहीं, पूर्व आईपीएस अफसर आर.के. विज ने वीडियो को साझा करते हुए सख्त कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने लिखा, कुछ पुलिस सुधारों के लिए धन की आवश्यकता नहीं होती है। बस उचित प्रशिक्षण और सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई से ही सुधार लाया जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments