Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

PM मोदी के YouTube चैनल के सब्सक्राइबर की संख्या 1 करोड़ के पार, वैश्विक नेताओं को पछाड़ा

 PM मोदी के YouTube चैनल के सब्सक्राइबर की संख्या 1 करोड़ के पार पहुंच गई है. प्रधानमंत्री ने कई वैश्विक नेताओं को पछाड़ दिया है. इसमें अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन भी शामिल है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)  के यूट्यूब चैनल के ‘सब्सक्राइबर’ की संख्या एक करोड़ से ज्यादा हो गई है. मोदी की सोशल मीडिया पर उल्लेखनीय उपस्थिति है और विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर बड़े पैमाने पर लोग उनको ‘फॉलो’ करते हैं. पीएम ने कई वैश्विक नेताओं को पछाड़ दिया है. इसमें अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन भी शामिल हैं.

अमेरिका के राष्ट्रपति को भी किया पीछे

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के यूट्यूब पर जहां सात लाख से ज्यादा ‘फॉलोअर’ हैं, वहीं ब्राजील के राष्ट्रपति जैर बोल्सोनारो के 36 लाख से ज्यादा, मैक्सिको के राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्रेडोर के 30.7 लाख, इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विदोदो के 28.8 लाख और व्हाइट हाउस के 19 लाख फॉलोअर हैं. राष्ट्रीय नेताओं में, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के यूट्यूब पर 5.25 लाख फॉलोअर हैं, जबकि शशि थरूर के 4.39 लाख अनुयायी हैं.

डिजिटल दुनिया में पीएम मोदी की बढ़ रही लोकप्रियता

बता दें कि डिजिटल दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर पीएम मोदी का अकाउंट है. सभी जगह वह काफी एक्टिव रहते हैं.  यूट्यूब के अलावा ट्विटर पर भी पीएम मोदी की लोकप्रियता कायम है. Twitter पर पीएम मोदी के फॉलोअर्स की संख्या फिलहाल 7.35 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है. बता दें कि पीएम मोदी 2,430 लोगों को फॉलो करते हैं.

Post a Comment

0 Comments