Header Google Ads

बेगूसराय में अपराधी हुए बेखौफ, दिनदहाड़े SP कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर शख्स को मारी गोली

घटना की सूचना के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल संजीव कुमार से पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई में जुट गई. अब पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि गोली क्यों मारी गई है.

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधी आए दिन हत्या, चोरी, लूट व गोलीबारी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला प्रदेश के बेगूसराय जिले का है, जहां बुधवार को अपराधियों ने एसपी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े शख्स को गोली मार दी. गोली लगने से शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. ऐसे में आनन फानन उसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

अपराधियों ने मारी तीन गोली 

घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के बड़ी पोखर के समीप की है. घायल की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के छितनौर निवासी संजीव कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि संजीव कुमार प्राइवेट गार्ड का काम करता था और बुधवार को वो काम पर से वापस जा रहा था. इसी क्रम में अपराधियों ने उसे निशाना बनाते हुए तीन गोली मारी, जिसमें 2 गोली मिस फायर हो गई. लेकिन एक गोली संजीव कुमार के पेट में जा लगी.

वारदात के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. इधर, घटना की सूचना के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल संजीव कुमार से पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई में जुट गई. अब पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर अपराधी कौन थे और उन्होंने किस वजह से संजीव कुमार को गोली मारी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.