Header Google Ads

Sunil Grover: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई, मुंबई के अस्पताल में हैं भर्ती

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. सुनील ग्रोवर की हालत अब ठीक है और सुधर रही है.

जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को दिल की बीमारी के चलते मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया है. सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. अब उनकी तबीयत बेहतर बताई जा रही है. 

सुनील ग्रोवर की हालत ठीक है और सुधर रही है. अस्पताल और किसी भी तरह की जानकारी देने से मना किया. बताया जाता है कि सर्जरी के लिए जाने से पहले सुनील ग्रोवर अपनी आगामी वेब सीरीज के लिए काम कर रहे थे. सुनील ग्रोवर को आखिरी बार Zee5 की वेब सीरीज स्नो फ्लावर में देखा गया था. मूवी में उनके साथ आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी और मुकुल चड्ढा थे. 

सुनील ग्रोवर ने शाहरुख खान के साथ मैं हूं ना (2004), आमिर खान के साथ गजिनी (2008), टाइगर श्रॉफ के साथ बागी (2016), विशाल भारद्वाज की पटाखा (2018) जैसी कई फिल्मों में भी विभिन्न तरह के किरदार निभाई. 

भारत फिल्म में सलमान के साथ दिखे थे सुनील

बड़े पर्दे पर सुनील ग्रोवर सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ भारत फिल्म में दिखे थे. फिल्म में सुनील सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाए थे. चर्चा है कि सुनील ग्रोवर शाहरुख खान की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म का हिस्सा होंगे. मूवी को एटली द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. 

सुनील कई फिल्मों और शो में दिखाई दिए हैं, लेकिन उन्हें द कपिल शर्मा शो में Gutti की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता है. हालांकि, कुछ विवाद के कारण सुनील ने शो छोड़ने का विकल्प चुना था. फिलहाल अभी सुनील की शो में वापसी की कोई योजना नहीं है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.