Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Swiggy डिलीवरी बॉय ने बचाई रिटायर्ड कर्नल की जान

स्विगी डिलीवरी बॉय (Swiggy delivery Boy) की मदद के कारण एक रिटायर्ड कर्नल की जान बच गई।इस बात की जानकारी स्विगी ने इंस्टाग्राम पर दी है। 25 दिसंबर को अस्वस्थ महसूस होने के कारण सेवानिवृत्त कर्नल के बेटे ने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया।


कार में बैठते ही वह मुंबई के ट्रैफिक में फंस गया। अब कर्नल और उनके बेटे ने सोचा कि अस्पताल कैसे पहुंचा जाए? युवक मदद के लिए सड़क पर बाइक रोकने की कोशिश कर रहा था। लेकिन कोई रुकने वाला नहीं था।

इस तरह स्विगी के एक डिलीवरी बॉय ने यह सब देखा। इस स्विगी बॉय का नाम मृणाल किरदत है। मृणाल स्विगी के लिए काम करता है और सांताक्रूज में रहता है। सेवानिवृत्त कर्नल मलिक की हालत बिगड़ती देख मृणाल ने उन्हें अपनी बाइक पर बिठाया और सीधे लीलावती अस्पताल ले गया।


मृणाल लोगों से रास्ता देने के लिए गुजारिश करने लगे। इस दौरान वो कई लोगों पर रास्ता खाली न करने के लिए चिल्लाए भी, अंत में जाकर उन्होंने रास्ता खुलवाा दिया और रिटायर्ड कर्नल अस्पताल पहुंच गए। उन्हें कुछ दिनों तक अस्पताल में रखा गया है।सेवानिवृत्त कर्नल मलिक एक डॉक्टर की देखरेख में इलाज कराकर ठीक हो रहे हैं और उन्होंने स्विगी बॉय का दिल से आभार व्यक्त किया है। स्विगी ने इस पूरी घटना को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अब मृणाल जो कि स्विगी डिलीवरी बॉय हैं, की सोशल मीडिया पर हर स्तर पर सराहना हो रही है।

Post a Comment

0 Comments