Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

The Kapil Sharma Show के सेट से बाइक हुई चोरी

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (the kapil sharma show) के सेट से बाइक चोरी होने की खबर सामने आई है। यह घटना उस समय घटी जब सेट पर 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग चल रही थी। शो की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव पूर्व में स्थित फिल्म सिटी में होती है। इस मामले में आरे पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी पिछले कई सालों से फिल्म सिटी में शूटिंग के दौरान फ़िल्मी सितारों को चाय और नाश्ता देने का काम करता था। गिरफ्तार आरोपी का नाम अंकेश वैश्य है जो मलाड पूर्व के क़ुरार विलेज का रहने वाला है।


मिली जनकारी के अनुसार इस मामले में शिकायतकर्ता ने बाइक चोरी की शिकायत आरे पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। शिकायत मिलने के बाद आरे पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी को मालाड पूर्व के कुरार इलाके से गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से चोरी की एक्टिवा बाइक बरामद कर ली है। इस मामले में जोन 12 के डीसीपी सोमनाथ घार्गे ने बताया कि फिल्म सिटी में जहां कपिल शर्मा के कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो, सेट लगा हुआ है। जहां की पार्किंग में शो के टेक्नीशियन सुनील कटके अपनी स्कूटी पार्क कर के चाबी निकालना भूल गए। शो की शूटिंग खत्म होने के बाद कटके सेट से बाहर आए तो पार्किंग से उनकी एक्टिवा नहीं मिली जिसके बाद उन्होंने काफी खोजबीन की लेकिन एक्टिवा नहीं मिलने पर उन्होंने आरे पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई।


आरे पुलिस ने सेट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की तो पाया कि एक आदमी एक्टिवा को धकेलते हुए बाहर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। उसके साथ एक महिला भी थी, जिसके बाद सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी अंकेश ने बताया कि कपिल शर्मा शो में दर्शक बन कर आए पति-पत्नी को रात एक बजे घर जाने के लिए कोई साधन नहीं मिल रहा था। उसने उन्हें अपनी एक्टिवा से घर जाने का साधन खोजने में मदद करेगा। ऐसा कह कर पार्किंग स्थल से एक्टिवा को रोड़ तक लाने के लिए कहा। पार्किंग स्थल पर लगे सीसीटीवी में उसकी चोरी पकड़ी न जाए इसलिए उसने इस दम्पत्ति का इस्तेमाल बड़ी ही चालाकी से किया।

Post a Comment

0 Comments