Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

ड्राइवर ने चला दी बस छात्र के पेट पर से निकल गया पहिया रोंगटे खड़े करने वाला Video

इंदौर में एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) हुआ. एक कॉलेज छात्र की बस के नीचे आने से मौत हो गयी. छात्र बस में चढ़ रहा था लेकिन ड्राइवर ने बिना देखे बस चला दी. घटना का CCTV फुटेज सामने आया है जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

ऐसे हुआ हादसा
खंडवा रोड इलाके में रहने वाले दीपक और अभिषेक दोनों भाई कॉलेज जाने के लिए घर से निकले थे. दोनों निजी विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रहे थे. कॉलेज जाने के लिए दोनों भाइयों ने बस का सहारा लिया. दीपक पहले बस में बैठ गया था, जबकि अभिषेक उसके बाद बस में चढ़ रहा था. लेकिन बस चालक ने लापरवाही से बस को आगे बढ़ा दिया, बस के गेट पर ही खड़ा अभिषेक अचानक उछल कर सड़क पर गिर गया. वह सम्भल पाता उससे पहले ही उसे शरीर के ऊपरी हिस्से से सिटी बस गुजर गई. बुरी तरह लहूलुहान अभिषेक को राहगीरों की मदद से दीपक निजी अस्पताल लेकर पहुंचा. लेकिन अभिषेक की तो मौत हो चुकी थी.

CCTV फुटेज
बहरहाल सड़क हादसे की घटना नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. भंवरकुआ थाना पुलिस ने सीसीटीवी और मृतक के भाई और अन्य प्रत्यक्ष दर्शियों की शिकायत पर ड्राइवर के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है. भंवरकुआ थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक़ इलाके में सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई. बस चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ.  बस चालक के विरूद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.

Post a Comment

0 Comments