Header Google Ads

WhatsApp लेकर आ रहा है ये अनोखा फीचर! अतरंगी होगा Emoji भेजने का तरीका, जानिए

 वॉट्सएप (WhatsApp) ने हाल ही में एक नया अपडेट जारी किया है जिसमें आपको इमोजी भेजने का एक नया तरीका दिया जा रहा है. आइए इस अपडेट के बारे में डिटेल में जानते हैं..


दुनिया के सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप्स में से एक, वॉट्सएप (WhatsApp) समय-समय पर नए अपडेट्स जारी करता रहता है. आज हम आपको वॉट्सएप के आने वाले एक अपडेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको इमोजी शेयर करने का एक अलग तरीका मिल जाएगा. आपको इस अपडेट में इमोजी शॉर्टकट्स दिए जाएंगे. आइए इस नए अपडेट और इस अनोखे फीचर के बारे में जानते हैं..

WhatsApp पर इमोजी भेजने का तरीका

खबरों की मानें तो वॉट्सएप एक नया अपडेट लेकर आ रहा है जिसमें इमोजी का इस्तेमाल करने के लिए आपको नए इमोजी शॉर्टकट्स दिए जाएंगे. अगर आप इमोजी यूज करते हैं और किसी से बात करते समय एक ऐसे इमोजी का इस्तेमाल कर रहे हैं जो आपके हाल ही में यूज किये गए इमोजी में नहीं है, तो आपको आम तौर पर इमोजी सेक्शन में जाकर इमोजी के कीवर्ड्स टाइप करने होते हैं.

इमोजी शॉर्टकट का फीचर

WABetaInfo की एक रिपोर्ट का यह कहना है कि अगर आप अब मैसेज करते समय कोई इमोजी ढूंढना चाहते हैं, तो आपको इमोजी सेक्शन में जाकर उसे ढूंढना नहीं पड़ेगा. अब आप अपनी पसंद के इमोजी को अपने मैसेज टायपिंग बॉक्स में ही कीवर्डस डालकर, सामने आए उसके शॉर्टकट्स पर क्लिक कर सकते हैं.

किसे मिल रहा है ये फीचर

आपको बता दें कि वॉट्सएप ने इमोजी शॉर्टकट्स वाले इस फीचर को वॉट्सएप के डेस्कटॉप वर्जन यानी वॉट्सएप वेब के लिए कुछ समय पहले ही जारी कर दिया था. साथ ही, इस नए अपडेट को वॉट्सएप के सभी बीटा यूजर्स के लिए भी रोलआउट किया जा चुका है. इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए आपके पास बस वॉट्सएप बीटा होना चाहिए और आपका वॉट्सएप बीटा लेटेस्ट वर्जन पर अपडेटेड होना चाहिए.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.