Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

War of Words: किच्चा सुदीप के बयान को सुनकर इतने ज्यादा भड़क गए अजय देवगन, सरेआम कर डाली बेइज्जती

 Kiccha Sudeep के मातृभाषा हिंदी को लेकर विवादित बयान के बाद अजय देवगन का ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अजय देवगन ने किच्चा सुदीप की जमकर क्लास लगाई.

साउथ फिल्मों की धुआंधार कमाई के आगे बॉलीवुड फिल्मों की कमाई का ग्राफ छोटा होता जा रहा है. हाल में रिलीज कई साउथ फिल्मों का कलेक्शन इसका सबूत है. लेकिन हाल ही में मशहूर साउथ एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने हिंदी भाषा को लेकर इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनने के बाद बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इतने ज्यादा भड़क गए कि सोशल मीडिया पर एक्टर को खरी-खोटी सुना डाली. 

क्या कहा था किच्चा सुदीप ने

दरअसल, किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने एक वीडियो इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में इन्होंने कहा था कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है. एक्टर ने कहा था- 'पैन इंडिया फिल्में कन्नड़ में बन रही हैं, मैं इसपर एक छोटा सा करेक्शन करना चाहूंगा. हिंदी अब नेशनल लैंग्वेज नहीं रह गई है. आज बॉलीवुड में पैन इंडिया फिल्में की जा रही हैं. वह तेलुगू और तमिल फिल्मों का रीमेक बना रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी स्ट्रगल कर रहे हैं. आज हम वे फिल्में बना रहे हैं जो दुनिया भर में देखी जा रही हैं.' किच्चा सुदीप का ये बयान काफी वायरल हो गया और मामला तूल पकड़ गया.

 

 

अजय देवगन ने दिया करारा जवाब

किच्चा सुदीप का ये बयान एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. एक्टर ने ट्विटर पर लिखा- 'किच्चा सुदीप, मेरे भाई...आपके अनुसार अगर हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रीय भाषा थी और हमेशा रहेगी. जन गण मन.' 


साउथ फिल्मों की रफ्तार 

बीते कुछ दिनों में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की तुलना में साउथ फिल्मों का दबदबा ज्यादा रहा. पुष्पा, RRR और KGF जैसी कई फिल्मों ने इतनी ज्यादा कमाई की कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. इससे पहले बाहुबली फिल्म अपनी ताबड़तोड़ कमाई की वजह से चर्चा में रही थी.

Post a Comment

0 Comments