Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

दिल्ली से नरवाना जा रही रोडवेज बस और स्कूली बस में टक्कर, 13 छात्र घायल, तीन पीजीआइ रेफर

जींद के गांव ब्राह्मणवास शनि मंदिर के निकट रोडवेज बस व स्कूल बस के टक्कर में 13 विद्यार्थी घायल हो गए। घायल छात्रों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने तीन छात्रों को गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। जबकि 10 छात्रों को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी। गांव ब्राह्मणवास स्थित संस्कार इंटरनेशनल स्कूल की बस शुक्रवार दोपहर को स्कूल की छुट्टी होने के बाद बस चालक श्रीभगवान आसपास के गांवों के छात्रों को लेकर स्कूल से निकली थी। 


जब सब स्कूल से निकलकर थोड़ी दूरी पर जींद-रोहतक नेशनल हाइवे पर चढ़ने लगी तो इसी दौरान दिल्ली से नरवाना जा रही रोडवेज बस से भिड़ंत हो गए। टक्कर लगते ही स्कूल बस में सवार छात्रों में से 13 घायल हो गए।हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस से घायल छात्रों को बाहर निकालकर जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां पर तीन छात्रों की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। हादसे के समय स्कूल बस में लगभग 50 छात्र सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक नेशनल हाइवे पर बस को चढ़ाते समय रोडवेज बस को देख नहीं पाया और जल्दबाजी में हाइवे पर चढ़ा दी। अचानक ही हाइवे पर स्कूली बस आने के चलते रोडवेज चालक अपनी बस को कंट्रोल नहीं करवाया और टक्कर हो गई।


हादसा होने का पता चलते ही अभिभावक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंच गए। जहां पर स्वजनों ने बस चालक की लापरवाही पर रोष जताया। वहीं हादसे का पता चलते ही जुलाना थाना प्रभारी समरजीत सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लेकर दोनों बसों को कब्जे में ले लिया। फिलहाल हादसे के बारे में स्कूल संचालक कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं।

Post a Comment

0 Comments