Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

कमरे में 50 साल के पति को इस हालत में देख पत्नी की निकली चीखें

जालंधर (महेश): दकोहा पुलिस चौकी के अधीन पड़ते इलाके बाबा बुड्ढा जी नगर की गली नंबर 5 में रहते 50 साल के व्यक्ति ने अपने घर में ही दरवाजे की ग्रिल से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंचे थाना रामामंडी के एसएचओ नवदीप सिंह एवं दकोहा पुलिस चौकी के प्रभारी मनीष भारद्वाज को मृतक जितेंद्र मान पुत्र चैन राम की पत्नी सुरजीत कौर ने बताया कि आज सुबह जब वह 6:00 बजे के करीब उठी तो उसने देखा कि उसके कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगी हुई थी। 


उसने अंदर से काफी आवाज लगाई लेकिन बाहर से कोई भी आवाज जब नहीं आई तो उसने अपने पड़ोसी को फोन कर अपने दरवाजे की कुंडी को खुलवाया और देखा कि बाहर दरवाजे की ग्रिल से उसके पति जतिंदर मान का शव लटक रहा था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयानों के बाद ही बनती कानूनी कार्यवाही की जाएगी।


फिलहाल शव को सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की पत्नी का कहना है कि उसके पति लुधियाना में किताबों की मार्केटिंग का काम करता था और घर में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। फिर उन्होंने ऐसा खुदखुशी वाला कदम कैसे उठाया, उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। मृतक के दो बच्चे एक बेटा और बेटी हैं। बेटा विदेश गया हुआ है।

Post a Comment

0 Comments