Header Google Ads

70,000 रुपये की रिशवत लेने के अरोप में खार पुलिस स्टेशन से सहायक पुलिस निरीक्षक की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की छापेमारी

एक 35 वर्षीय पुलिसकर्मी को एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं करने पर कथित तौर पर 70,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने कहा कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की एक टीम ने सोमवार को खार थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक स्वप्निल बबनराव मसालकर को शिकायतकर्ता से रिश्वत की राशि लेते हुए पकड़ा।


उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता खार के पश्चिमी उपनगर में एक इमारत का मालिक है, जिसे नागरिक निकाय ने जीर्ण-शीर्ण के रूप में पहचाना और नोटिस जारी किया, उन्होंने कहा।अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने इमारत को लोहे की चादरों से ढक दिया था, लेकिन कुछ दुकानदारों ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसने इमारत में अपना कारोबार बाधित किया है।


उन्होंने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मी ने शिकायतकर्ता को थाने बुलाया और कहा कि उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और अगर वह इससे बचना चाहता है तो उसे रिश्वत देनी होगी। अधिकारी ने कहा कि मसालकर को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.