Header Google Ads

Andrew Symonds: साइमंड्स के निधन पर उनके सबसे बड़े 'दुश्मन' ने जताया दुख, इस तरह दी श्रद्धाजंलि

 Harbhajan Singh On Andrew Symonds: एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के निधन पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है. 

शनिवार रात क्रिकेट जगत ने एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के रूप में एक दिग्गज खिलाड़ी खो दिया. 46 साल की उम्र में साइमंड्स का निधन क्वींसलैंड में कार हादसे में हुआ. एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के निधन की खबर के बाद से ही खेल जगत सदमे में है. कई दिग्गज क्रिकेटर उनके निधन को लेकर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ट्वीट कर भावुक श्रद्धांजलि दे रहे हैं, इन सब के बीच मैदान पर साइमंड्स के सबसे बड़े दुश्मन माने जाने वाले खिलाड़ी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है.


इस खिलाड़ी ने भी दी श्रद्धाजंलि

खेल के मैदान में एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के सबसे बड़े दुश्मन हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) थे. 2007-08 में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और सायमंड्स के बीच हुई लड़ाई क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े विवादों में से एक थी, जिसके बार में हर एक क्रिकेट फैन जानता है. भारतीय पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) को श्रद्धांजलि दी है. हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, 'एंड्रयू साइमंड्स के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर अचंभित हूं. वे बहुत जल्दी चले गए. परिवार और दोस्तों के लिए संवेदनाएं हैं. दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं.'


2008 में हुई थी दोनों के बीच लड़ाई

एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के बीच 2007-08 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लड़ाई की शुरुआत हुई थी. इस दौरे पर सिडनी में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान हुआ में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भज्जी पर रेसिज्म का गंभीर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि हरभजन ने सायमंड्स को मैदान पर 'मंकी' यानी बंदर कहा. ये विवाद मंकीगेट नाम से पूरे क्रिकेट जगत में जाना जाता है, लेकिन बाद में ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में साथ भी खेलते दिखाई दिए थे.


यहां देखें हरभजन सिंह का ट्वीट


क्रिकेट जगत दे रहा श्रद्धाजंलि

एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के निधन पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर स लेकर एडम गिलक्रिस्ट तक सभी दिग्गज खिलाड़ियों ने दुख जताया है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ट्वीट कर लिखा, 'एंड्रयू साइमंड्स की मौत की खबर सुनकर मैं काफी दुखी हूं. मैदान के अंदर और बाहर हमारे बीच काफी बेहतरीन रिस्ता था. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं.' वहीं एडम गिलक्रिस्ट ने लिखा, 'अपने सबसे वफादार, मज़ेदार, प्यार करने वाले दोस्त के बारे में सोचें जो आपके लिए कुछ भी करेगा. वे रॉय है.'

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.