Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avinash Das: झूठी खबर फैलाने के आरोप में फंसे निर्देशक अविनाश दास, पुलिस ने दर्ज किया जालसाजी का मामला

अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच ने बीते दिन जाने-माने फिल्म निर्देशक अविनाश दास के खिलाफ केस दर्ज किया है। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्देशक पर कथित तौर पर झूठी खबर फैलाने के लिए जालसाजी का मामला दर्ज किया गया है। अहमदाबाद शहर की अपराध शाखा ने शनिवार को मुंबई के फिल्म निर्देशक के खिलाफमामला दर्ज किया है। इसके अलावा तिरंगे के साथ एक महिला की कथित अश्लील तस्वीर साझा करने की वजह से निर्देशक पर राष्ट्रीय सम्मान का अपमान करने का भी आरोप लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो अपराध शाखा के अधिकारियों को सोशल मीडिया पर 17 मार्च की एक पोस्ट मिली, जिसमें फिल्म निर्देशक अविनाश दास ने एक कथित अश्लील तस्वीर साझा की, जिसमें एक महिला को तिरंगे के रंग से रंगा गया था। इसके अलावा फिल्म मेकर ने 8 मई को गृह मंत्री अमित शाह के साथ झारखंड की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल की पांच साल पुरानी तस्वीर भी साझा की थी।

खबरों में यह भी बताया गया कि अधिकारियों का मानना है कि अविनाश दास ने इस तस्वीर को गलतफहमी पैदा करने और देश के उच्च पद पर नियुक्त गृह मंत्री अमित शाह की छवि खराब करने के इरादे से पोस्ट किया है। शाह और पूजा सिंघल की तस्वीर वाले इस पोस्ट पर दास ने लिखा, ‘घर से करोड़ों का कैश पकड़ाने से थोड़े दिन पहले पूजा सिंघल की एक तस्वीर।’

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने  बीते बुधवार को आईएएस पूजा सिंघल को 18 करोड़ रुपए के मनरेगा घोटाले में गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं बाद में उन्हें निलंबित भी कर दिया गया था। घोटाले के मामले में ईडी की छापेमारी में सिंघल के करीबी सहयोगी के घर से भी भारी मात्रा में नकदी मिली थी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

Post a Comment

0 Comments