Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

भगवान ऐसा बेटा किसी को न दे ...! अमृतधारी मां-बाप का किया ये हाल

थाना सदर पट्टी के अधीन आते गांव तूत में 1 कलयुगी बेटे द्वारा अपने माता-पिता के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है, वहीं अमृतधारी पिता की दाढ़ी खींच कर केसों की बेअदबी की गई है। वृद्ध मां के गले के श्री साहिब का भी अपमान किया गया है। पीड़ित दंपत्ति ने थाना सदर पट्टी की पुलिस को शिकायत देकर इंसाफ की मांग की है। 

पीड़ित जगतार सिंह निवासी तूत ने बताया कि उसके 2 बेटे व 2 बेटियां हैं। सभी शादीशुदा हैं। जमीन की बांट से पहले यह बात बोली गई थी कि दोनों बेटे परिवार का कर्ज बराबर-बराबर उतारेंगे। छोटे बेटे ने अपने हिस्से का कर्ज उतार दिया, परंतु बड़े बेटे ने अपने हिस्से का कर्ज नहीं उतारा। कर्ज को लेकर बेटे विसाखा सिंह के साथ बात करने की कोशिश की गई तो बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिल कर उसकी व अपनी मां की बुरी तरह से मारपीट की। बेटे ने अपनी मां के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट की कि शरीर पर चोटों के निशान डाल दिए। बेटे ने हम दोनों पति-पत्नी को बालों से पकड़ घसीटा। इतना ही नहीं अपनी मां गुरमीत कौर के गले का श्री साहिब उतार कर जमीन पर फैंक दिया। 

उधर बेटे का कहना है कि वह अपनी जमीन जोतने जा रहा था। उसने अपने माता-पिता के साथ कोई मारपीट नहीं की। वहीं थाना सदर पट्टी के प्रभारी सुखबीर सिंह ने कहा कि इस घरेलू विवाद को लेकर दोनों पक्षों से प्राप्त शिकायतों की जांच की जा रही है। जो भी आरोपी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments