Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

शादी में गाने के नाम पर बुलाकर लोक गायिका से गैंगरेप; बनाया वीडियो

 पीड़िता ने बताया कि जब मैं मैरिज हॉल में गई, तो वहां ऐसा कोई समारोह ही नहीं था. यह देखकर मैं हैरत में पड़ गई, इसी बीच उन लोगों ने मुझे अपने कब्जे में लेकर मेरे साथ दुष्कर्म किया. 


 बिहार की राजधानी पटना में गुजिशता शुक्रवार की देर रात 28 साला एक गायिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात होने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस के मुताबिक, पटना के रामकृष्ण नगर इलाके के तीन शख्स ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया.  पीड़िता ने बताया कि मैं किसी तरह बदमाशों के चंगुल से बच निकली और दूसरे कमरे में भागकर अपनी जान बचाई. पीड़िता ने कहा कि मैंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम से संपर्क कर और उन्हें घटना की जानकारी दी. पीड़िता की मेडिकल जांच में रेप की तस्दीक की गई है.



घटना का वीडियो भी बना लिया
पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला जहानाबाद जिले की रहने वाली है. वह एक लोक कलाकार है जो शादी-बयाह, जन्मदिन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अपनी पेष्कष देती है. पीड़िता के मुताबिक, पिंटू कुमार, संजीव कुमार और कारू कुमार नाम के तीन नौजवानों ने उसे एक शादी समारोह में प्रस्तुति देने के लिए बुलाया था. पीड़िता ने बताया, जब मैं मैरिज हॉल में गई, तो वहां ऐसा कोई समारोह ही नहीं था. यह देखकर मैं हैरत में पड़ गई. जब मैंने इस बारे में उनसे पूछा, तो उन्होंने मुझ पर बंदूक तान दी और मुझे एक कमरे के अंदर खींच लिया और बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने रेप की घटना का वीडियो भी बना लिया.


तीन मुल्जिमों को गिरफ्तार किया गया
राम कृष्ण नगर पुलिस थाने के एसएचओ रवि रंजन ने बताया, ’’हम सूचना मिलते ही फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता को बचाया. इस सिलसिले में तीन मुल्जिमों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से एक देशी कट्टा और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं. पूछताछ में पता चला है कि मुल्जिम पिंटू कुमार पीड़िता को जानता था. उसी ने उन्हें शादी समारोह में गाने के लिए बुलाया था. रंजन ने कहा कि मुल्जिमों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Post a Comment

0 Comments