Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

घर के सामने से गायब हुआ मासूम, परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा किया सड़क जाम

बनघारा चौक के पास स्थित अपने घर के सामने खेल रहा पांच वर्षीय ऋतिक कुमार मंगलवार से ही गायब है. वहीं, शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से गुस्साएं लोगों ने सड़क जाम कर दिया.


जिले के घटहो ओपी क्षेत्र के बनघारा चौक के समीप मंगलवार की दोपहर घर के सामने से एक मासूम गायब हो गया. परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत स्थानीय थाना की पुलिस से किया. सूचना के बाद भी पुलिस की ओर से कोई जांच या कार्रवाई नहीं होते देख बुधवार को परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सड़क जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने टायर जलाकर विरोध किया.


बताया जाता है कि मंगलवार को दिन के लगभग चार बजे बनघारा चौक के पास स्थित अपने घर के सामने खेल रहा मुकेश महतो का पांच वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार गायब हो गया. जबकि बालक का घर बनघारा चौक पर घनी बस्ती के बीच में हैं. ऋतिक के पिता मुकेश महतो पेड़ से ताड़ी उतार कर बिक्री कर जीवन यापन करते हैं. उसके गायब होने के बाद कुछ देर तक घर के लोग समझ रहे थे कि वह कहीं अगल-बगल में खेल रहा होगा, परंतु घंटों बीत जाने के बाद भी वापस नहीं आने पर परिजनों ने स्थानीय थाना की पुलिस को आवेदन देते हुए अनहोनी होने की शिकायत दर्ज कराई.


शिकायत दर्ज कराने के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई

परिजनों का बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. जांच तक के लिए कोई नहीं पहुंचा. इसके बाद इलाके के टोले-मुहल्लों में लाउडस्पीकर और अन्य वाहनों द्वारा प्रचार-प्रसार करवाते हुए पूरी रात और सुबह में भी खोजबीन कराई गई, परंतु बालक का कोई सुराग नहीं मिल सका.


सड़क जाम करने पर पहुंची पुलिस

इधर, परिवार और आसपास के लोग काफी परेशान हैं. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. किसी अनहोनी की आशंका और घटना के विरोध में ग्रामीणों ने घटहो-विद्यापतिनगर मुख्य सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शित कर रहे हैं. वहीं, सड़क जाम की सूचना के बाद ओपी प्रभारी चंद्रभूषण कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने में जुट गए.

Post a Comment

0 Comments