Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

जून से बढ़ सकता है टैक्सी का किराया


टैक्सी संघों ने जून से किराए में बढ़ोतरी की चेतावनी दी है। सीएनजी(cng price) में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर टैक्सी यूनियनों ने किराया (taxi fare mumbai) बढ़ाने की मांग की है। यह अभी तय नहीं हुआ है। नाराज टैक्सी यूनियनों ने चेतावनी दी है कि वे एक जून से किराया बढ़ाएंगे। संगठनो ने परिवहन विभाग से किराया कम से कम पांच रुपये बढ़ाने की मांग की है। पिछले कुछ दिनों में सीएनजी की कीमत 51.98 रुपये से बढ़कर 76 रुपये हो गई है। टैक्सी संघों ने मुंबई में 1 जून से किराए में 5 रुपये की बढ़ोतरी की चेतावनी दी है।


बढ़ोतरी से टैक्सी और रिक्शा चालक आक्रामक

सीएनजी की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से टैक्सी और रिक्शा चालक आक्रामक हो गए हैं। उन्होंने किराया बढ़ाने की मांग की है। सीएनजी और पेट्रोल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। चूंकि वृद्धि सस्ती नहीं है, टैक्सी और रिक्शा संघों ने परिवहन विभाग से किराया वृद्धि की मांग की है। खटुआ कमेटी के मुताबिक परिवहन विभाग ने किराये में बढ़ोतरी की जांच शुरू कर दी है।


ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र के बाद अब अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती, तस्वीर देख घबराए फैंस!


इस बीच रिक्शा का किराया कम से कम दो से तीन रुपये बढ़ाने की योजना पर काम चल रहा है और टैक्सी का किराया अभी तय नहीं किया गया है। हालांकि, टैक्सी संघों ने न्यूनतम किराए में 5 रुपये की वृद्धि की मांग की है। यह फैसला मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी की आगामी बैठक में लिया जाएगा। टैक्सी एसोसिएशनों ने 1 जून से किराया बढ़ाने की चेतावनी दी गई है। मुंबई टैक्सीमैन यूनियन ने सीएनजी दरों में वृद्धि के कारण टैक्सी किराए में वृद्धि की मांग की है। वर्तमान में, सीएनजी की कीमतों में 35 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है, जिससे परिवहन विभाग से कम से कम 5 रुपये प्रति टैक्सी की वृद्धि की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments