Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

जेल से बाहर निकल कर बोले सपा नेता आजम खान, 'मुझे मिली एनकाउंटर की धमकी'

Azam Khan: 27 महीने बाद जेल से बाहर आए आजम खान ने कहा कि सीतापुर जेल में उन्हें धमकी मिली है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि हमारी बर्बादी में अपनों का ही हाथ है. हमें किसी से शिकायत नहीं है.


सुप्रीम कोर्ट द्वारा अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद सपा नेता आजम खान जेल से बाहर आ गए हैं. वो करीब 27 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं.जेल से बाहर आ कर उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सीतापुर जेल में उन्हें धमकी मिली है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि हमारी बर्बादी में अपनों का ही हाथ है. हमें किसी से शिकायत नहीं है.


आजम बोले- 'मैं नेता नहीं हूं'

जेल से बाहर निकलकर आजम खान यह भी बोले कि मैं कोई नेता नहीं हूं. अगर नेता होता तो यूनिवर्सिटी (मौहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी) नहीं बना पाता. मैं जमीन, मुल्क और कौम बेचने वाला नहीं हूं.


जेल में धमकी पर बोले आजम

आजम खान ने कहा कि दारोगा ने जेल में हमारे बयान लिए तो कहा कि आपने शहर बहुत खूबसूरत बनाया है. आपकी बनवाई हुई यूनिवर्सिटी बहुत खूबसूरत है. साथ ही दारोगा ने मुझे अपना समझते हुए कहा कि आप के खिलाफ बहुत ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, इसलिए जमानत पर छूटने के बाद भी भूमिगत (Underground) रहिएगा, वरना आप का एनकाउंटर कराया जा सकता है. वो बोले कि मेरे ऊपर, मेरे परिवार के ऊपर, मेरे लोगों के ऊपर हजारों फर्जी मुकदमे दर्ज कराए गए हैं. 


सपा से नाराज हैं आजम खान?

गौरतलब है कि आजम खान ने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी के सवालों को दरकिनार करते हुए उन्‍होंने कहा कि हमें किसी से कोई शिकवा नहीं है, लेकिन हमारी बर्बादी में, हमारी तबाही में अपनों का ही हाथ है. हमारे खिलाफ जमीन कब्जाने के ऐसे मुकदमे दर्ज कराए गए, जिन जमीनों के हमने चेक के जरिए भुगतान करा दिए थे. वे लोग कोर्ट में मुकदमा भी हार गए थे. सपा प्रतिनिधमंडल से मुलाकात न करने के मामले में आजम खान ने कहा कि उस समय मेरी तबियत ठीक नहीं थी.

Post a Comment

0 Comments