Header Google Ads

गोंडा में बाजार से लौट रही ननद-भाभी के साथ गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

यूपी के गोंडा में ननद-भाभी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. 15 मई को बाजार से लौटते हुए उनके साथ इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यूपी के गोंडा में ननद-भाभी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये घटना यहां के थाना उमरी बेगमगंज क्षेत्र की है जहां 15 मई को बाजार से लौट रही भाभी और उसकी ननद के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. पीड़ित महिलाओं के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक ने दावा किया है कि आरोपी की महिला के साथ पहले से बात होती थी.
 

बाजार से लौट रही ननंद-भाभी से गैंगरेप
खबर के मुताबिक थाना उमरी बेगमगंज क्षेत्र में 15 मई को भाभी और ननद दोनों साथ में बाजार गई थी. रास्ते में लौटते समय दो लोगों ने उनको मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और फिर वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक बगीचे में ले जाकर दोनों के साथ गैंगरेप किया. जब पीड़ित महिला का पति हापुड़ से गोंडा आया तो महिला ने खुद के साथ और ननद के साथ हुई वारदात के बाद बारे में बताया. जिसके बाद पति दोनों को पुलिस थाने ले गया और उनकी शिकायत पर मामला दर्ज करवाया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही दोनों महिलाओं का डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. इस बारे में और जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक  संतोष कुमार मिश्रा ने कहा पीड़ित महिला आरोपी को पहले से जानती थी. दोनों के बीच बात होती थी.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.