Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

मस्जिद की मीनार पर लगाया भगवा झंडा, इलाके में भारी तनाव के बीच पुलिस फोर्स मौजूद

 जानकारी के मुताबिक,"बेलागावी जिले के सत्तीगिरे गांव में जब लोग सुबह की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद की जानिब जा रहे थे तो देखा का मस्जिद की मीनार पर भगवा झंडा लगा हुआ था."


मस्जिदों से लाउडस्पीकर के ज़रिए अजान के खिलाफ लोगों के सुर अभी भी मुखर हैं. महाराष्ट्र से शुरू हुआ यह मामला अब धीरे-धीरे देशभर में फैलता जा रहा है. हाल ही में कर्नाटक की एक मस्जिद पर भगवा झंडा लगाने की घटना सामने आई है. कर्नाटक के बेलागावी जिले में एक मस्जिद पर कुछ लोगों ने भगवा झंडा लगाया हालांकि उसे अब उतार दिया गया है. 


जानकारी के मुताबिक,"बेलागावी जिले के सत्तीगिरे गांव में जब लोग सुबह की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद की जानिब जा रहे थे तो देखा का मस्जिद की मीनार पर भगवा झंडा लगा हुआ था. जिसके बाद यह बात धीरे-धीरे आग की तरह फैल गई और इलाके में तनाव बढ़ गया, हालांकि दोनों ही समुदाय के लोगों ने समझदारी से इस मामले शांत कर लिया."


इसकी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और मौजूदा वक्त में गांव में भारी पुलिस फोर्स मौजूद है. इसके अलावा पुलिस ने केस दर्ज कर झंडा लगाने वालों की तलाश में जुट गई है. पुलिस छानबीन में लगी हुई है और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है. हालांकि अभी तक कुछ भी पुलिस का हाथ नहीं लगा है.

Post a Comment

0 Comments