Header Google Ads

'तुम मुझसे प्यार क्यों नहीं करती', सिरफिरे आशिक ने हत्या करने से पहले युवती से पूछा

औरंगाबाद में एक लड़की की हत्या के आरोप में 20 वर्षीय युवक को नासिक के निफाड तालुका के लासलगांव में उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया गया है.

एकतरफा प्यार में पागल हुए 20 वर्षीय युवक ने शनिवार की दोपहर औरंगाबाद के देवगिरी कॉलेज के पास 18 वर्षीय युवती सुखप्रीत कौर की गला रेतकर और पेट में चाकू घोंपकर क्रूरता से हत्या की थी. वारदात के बाद आरोपी शरणसिंह सेठी फरार हो गया था. क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपी को नासिक जिले के लासलगांव से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने शनिवार दोपहर औरंगाबाद के देवगिरी कॉलेज के पास 18 वर्षीय सुखप्रीत कौर, जिसे कशिश प्रीतपाल सिंह ग्रंथी के नाम से भी जाना जाता है, की कथित तौर पर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. आरोपी को नासिक के निफाड तालुका के लासलगांव में उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया गया है.  


हत्या करने से पहले युवती से कही ये बात
औरंगाबाद पुलिस के अनुसार, आरोपी शरणसिंह सेठी ने देवगिरी कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स्नातक की पढ़ाई कर रही पीड़िता से गला काटने से पहले पूछा था कि, "तुम मुझसे प्यार क्यों नहीं करती?" पुलिस अधिकारी ने बताया कि औरंगाबाद के वेदांत नगर पुलिस थाने द्वारा गुप्त सूचना प्रदान की गई, जो किशोर लड़की की हत्या की जांच कर रही है. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल के नेतृत्व में एक टीम ने रविवार को लासलगांव के श्री गणेशनगर इलाके में सेठी को उसकी बहन के घर से पकड़ा.  


कई महीनों से कर रहा था परेशान
बताया जा रहा है कि पिछले कई महीनों से आरोपी शरणसिंह सेठी युवती सुखप्रीत सिंह ग्रंथी को परेशान कर रहा था. युवती उसके प्यार को नकार रही थी. जिससे आरोपी शरणसिंह सेठी भड़का और उसने शनिवार की दोपहर सुखप्रीत सिंह ग्रंथी की गला रेतकर और पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.