Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

बहाने से घर बुलाकर बुआ की बेटी से बनाए संबंध, ऐसे खुली पोल

बुआ की बेटी को बहाने से घर बुला कर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी के खिलाफ पुलिस ने जान से मारने की धमकियां देकर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया है । पुलिस ने पीड़िता की मां बयान पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी 16 साल की है । वह अपने रिश्तेदारी में नवांशहर गई हुई थी और उसकी बेटी घर पर अकेली थी । जब वापस आई तो उसकी बेटी की हालत ठीक नहीं थी । 


पूछने पर उसने रोते हुए बताया कि उक्त आरोपी ने उसको रोटी बनाने के बहाने घर पर बुला लिया । बेटी ने बताया कि जब वह रसोई में खाना बना रही थी तो उक्त आरोपी ने जबरदस्ती उसके साथ रसोई में आकर छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी ।


विरोध जताने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकियां देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए । आरोपी उसे धमकाते हुए घर छोड़ कर भाग गया । पता चलने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया । मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और आरोपी का भी मेडिकल करवाया गया है। पीड़िता के कोट में बयान भी दर्ज करवाए जा रहे है । आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ।

Post a Comment

0 Comments