Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

फिर विवादों में फंसे सोनू निगम, अब नवरात्रि में मीट को लेकर दे दिया बड़ा बयान

 सोनू निगम अक्सर किसी न किसी कारण विवादों में फंसे रहते हैं. इस बात नवरात्रि को लेकर ऐसी बात कह दी है कि लोग हैरान रह गए हैं. ऐसे में सिंगर काफी ट्रोल किए जाने लगे हैं.

मशहूर भारतीय सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने गानों के दम पर दुनियाभर से खूब तारीफें बटोरी हैं. हालांकि, इसके अलावा वह अपने बेबाक बयानों के कारण भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. अक्सर वह कुछ न कुछ ऐसा कह देते हैं कि लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. अब फिर से सोनू के इंटरव्यू पर लोग इतनी बुरी तरह भड़क पड़े हैं कि सोशल मीडिया पर उन्हें फटकार लगानी शुरू कर दी है.

सोनू निगम ने कही ऐसी बात

सोनू ने अपने इस इंटरव्यू में नवरात्रि में मीट बैन किए जाने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने इस दौरान कहा कि वह कोई भक्त नहीं हैं, जो कहें जय श्री राम कर लो. आगे सिंगर ने कहा कि नवरात्रि में मीट क्यों बैन होगा. एक आदमी मटन बेच रहा है और ये उसका काम है. वो अगर नहीं मानता इसमें तोउसकी शॉप कैसे कोई बंद करा सकता है. अब सोनू निगम का ये इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोनू निगम पर भड़क पड़े लोग

सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनू को जमकार फटकार लगानी शुरू कर दी है. जहां एक ओर अब कई लोग उन्हें जय श्री राम वाले स्टेटमेंट पर घेर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने सोनू के नवरात्रि में मीट बैन वाले बयान के कारण उन्हें खूब फटकार लगाई है. हालांकि, दूसरी ओर सोनू के फैंस उनके बचाव में भी उतर आए हैं. कई लोगों का कहना है कि सोनू ने वही कहा जो उनकी नजर में ठीक है.

ये भी पढ़ें- कार में बैठकर ये क्या कर रहीं आपकी गोपी बहू? तस्वीरें देख लगेगा शॉक

अजान को लेकर सोनू ने कह दी थी ऐसी बात

वैसे, आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोनू अपने किसी बयान की वजह से विवादों में फंस गए हैं. बल्कि इससे पहले भी कई बार वह इस तरह के बयान दे चुके हैं. उन्होंने 2017 में लाइडस्पीकर पर अजान को लेकर विरोध जताया था. तब उनके ट्वीट पर खूब बवाल खड़ा हो गया था. हालांकि, बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि उन्होंने सामाजिक मुद्दा उठाया था, न कि धार्मिक.

काली मां पर सोनू ने दिया था ऐसा बयान

इसके अलावा उन्होंने एक बार काली मां के पहनावे पर कहा था कि वह भी छोटे कपड़े पहनती थीं, उन पर क्यों कभी कोई सवाल नहीं उठाया गया. उनके इस बयान पर भी सोशल मीडिया पर बड़ा विवाद हुआ था. हालांकि, सिंगर कभी अपनी बात दुनिया के सामने रखने से पीछे नहीं हटते.

Post a Comment

0 Comments