Header Google Ads

वोट देना पड़ा इतना भारी कि बंद हो गया हुक्का-पानी, मस्जिद में नमाज पढ़ने पर भी रोक, जानें क्या है पूरा मामला

जिले के ररिया गांव में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां पर एक मुस्लिम परिवार का हुक्का-पानी सिर्फ इसलिए बंद कर दिया गया क्योंकि उन्होंने बीजेपी के पक्ष में वोट डाला था. हालात इतने खराब हैं कि अब परिवार का कोई भी सदस्य मस्जिद में नमाज भी नहीं पढ़ सकता है. साथ ही परिवार में लड़के की शादी है और शादी में शामिल होने वालों पर कथित तौर पर 20 हजार का जुर्माना लगाया जाएगा. मुस्लिम परिवार का आरोप है कि ये सब ग्राम प्रधान और कुछ अन्य गांव के लोगों के चलते हो रहा है. ये फरमान भी उन्हीं लोगों ने निकाला है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में है और जांच की जा रही है, दोनों पक्षों को थाने भी बुलाया गया है.

दुकान से नहीं मिल रहा सामान
वहीं पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि गांव में मौजूद दुकान से सामान लेने पर भी रोक लगा दी गई है. उन्होंने बताया कि अब बेटे की शादी 31 तारीख को है, लेकिन ग्राम प्रधान ने सभी को शादी में शामिल न होने, टेंट न लगाने का फरमान सुना दिया है. यदि कोई ऐसा करता है तो उस पर जुर्माना लगाया जाएगा. परिवार का आरोप है कि प्रधान समेत कुछ लोग उनकी एक जमीन को मदरसे के लिए देने का दबाव बना रहे हैं. उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले एक जमीन खरीदी थी. इसी जमीन को मदरसे के लिए लेने का दबाव लगातार उन पर बनाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत पुलिस में भी की गई, लेकिन फिलहाल कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस भी लगातार समझौते का दबाव बना रही है.

वहीं एसओ अनिल कुमार पांडेय का कहना है कि ये मामला संज्ञान में आया है और इसको लेकर संबंधित बीट इंचार्ज को मौके पर भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है. पांडेय ने कहा कि दोनों पक्षों को थाने भी बुलाया गया है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.