Header Google Ads

क्रूज ड्रग्स मामला- आर्यन खान को क्लिनचिट

शाहरुख खान ( SHAH RUKH KHAN) और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान (ARYAN KHAN) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्लीन चिट दे दी है। पिछले साल अक्टूबर में मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को हिरासत में लिया था। आर्यन खान को बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी और वह 30 अक्टूबर, 2021 को जेल से बाहर आ गया।


02 अक्टूबर को एनसीबी मुंबई के इनपुट के आधार पर, विक्रांत इश्मीत, अरबाज, आर्यन, गोमित , नूपुर, मोहक और मुनमुन को इंटरनेशनल पोर्ट टर्मिनल, एमबीपीटी के कॉर्डेलिया क्रूज पर गिरफ्तार किया था। शुरुआत में, एनसीबी मुंबई ने मामले की जांच की। बाद में मामले की जांच के लिए संजय कुमार सिंह, डीडीजी (OPS) की अध्यक्षता में एनसीबी मुख्यालय नई दिल्ली से एक SIT का गठन किया गया। SIT ने 6 नवंबर से अपनी जांच शुरु की।


इस बीच एनसीबी जांच जिसका नेतृत्व शुरू में समीर वानखेड़े ने किया था, उन्हे बाद में मुंबई से दिल्ली ट्रांसफर कर दिया गया क्योंकि इस मामले को लेकर काफी राजनिती हो रही थी और समीर वानखेड़े पर मामले में पैसे के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगा। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्यन करीब चार हफ्ते तक हिरासत में रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.