Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

मुर्गे के मर्डर पर रोया पूरा शहर, हत्या के आरोपी पुलिस अफसर को सजा देने की मांग

 Chicken Murder: मुर्गा फिटनेस क्लासेज में भी शामिल होता था. वह इतना मिलनसार था कि लोगों के पास जाकर तस्वीरों के लिए पोज देता था और पूरे शहर में रेलिंग पर झपकी लेता दिख जाता था. जहां वह सोता था, वहां कार्नेशन्स की मालाएं बिछाई जाती थीं. कुछ दिन पहले वह गायब हो गया.


मिसिसिपी के एक छोटे शहर में एक मुर्गे की हत्या कर दी गई, जिसके बाद बवाल मच गया है. मुर्गे की हत्या पर 18,000 की आबादी वाला पूरा शहर गमगीन हो गया. मुर्गे की हत्या का आरोप एक पुलिस अधिकारी पर लगा. इसके बाद लोगों ने बदला लेने के लिए महिला अधिकारी को सजा देने की मांग उठा दी. मुर्गे का नाम कार्ल (Carl) था. वह ओशन स्प्रिंग्स की सड़कों पर दिन-रात घूमता था. वह सुबह-सुबह स्थानीय लोगों की दुकान पर पहुंच जाता था. 


मशहूर मुर्गे का हुआ मर्डर

मुर्गा बहुत ही ज्यादा पॉपुलर था. वह कॉफी की दुकानों पर जाकर पानी पीता था. यहां तक ​​​​कि वह फिटनेस क्लासेज में भी शामिल होता था. वह इतना मिलनसार था कि लोगों के पास जाकर तस्वीरों के लिए पोज देता था और पूरे शहर में रेलिंग पर झपकी लेता दिख जाता था. जहां वह सोता था, वहां कार्नेशन्स की मालाएं बिछाई जाती थीं. कुछ दिन पहले वह गायब हो गया था. एक तरह से उसका अपहरण कर लिया गया था. आरोप है कि महिला पुलिस अधिकारी ने उसको जान से मार दिया. उसका शव अभी भी लापता है.

इसके बाद बच्चों ने कार्ल की याद में प्रेम के पत्र लिखे और पूरे शहर की खिड़कियों में उन्हें चिपका दिया. स्थानीय कलाकार ने मुर्गे की याद में एक भित्ति चित्र भी बनाया. जिस टैटू कलाकार के पार्लर में कार्ल रहता था, उन्होंने वाशिंगटन पोस्ट को बताया कि 25 अप्रैल को जब वह अपनी दुकान पर पहुंचे तो कार्ल का कोई अता-पता नहीं था. इसके बाद वह कई दिनों तक घर नहीं लौटा तो उसकी खोज शुरू की गई. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि 24 अप्रैल की सुबह 3 बजे तीन पुरुषों के साथ एक महिला आई और उसे दबोचकर ले गई.


पुलिस अधिकारी ने की हत्या!

सीसीटीवी फुटेज में दिख रही महिला का नाम केंद्र शैफर है, जो जोन्स काउंटी जुवेनाइल डिटेंशन सेंटर में पुलिस अधिकारी थी. सीसीटीवी फुटेज में शैफर लगभग 15 मिनट बाद कार्ल के शव को पार्किंग में डंप करते देखी गईं. फिलहाल, कार्ल की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. इसके बाद शैफर को पुलिस की तरफ से पशु क्रूरता के लिए नोटिस जारी किया गया और उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि एक शख्स कार्ल की मौत के लगभग एक घंटे बाद उसके शरीर को इकट्ठा करता है और उसे प्लास्टिक की थैली में रखकर चला जाता है. हालांकि बाद में उसका शव भी गायब हो जाता है.

Post a Comment

0 Comments