Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

ओवैसी ने औरंगजेब की मजार पर फूल चढ़ाए, तो रवीना टंडन ने ट्वीट कर कह दी ये बात


 बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन फिल्मों के साथ ही बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में अभिनेत्री अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी गुरुवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं के साथ औरंगजेब की मजार का दौरा किया और वहां फूल चढ़ाए। उनके इस दौरे को लेकर पूरे देश से विरोध प्रतिक्रिया सामने आई थी। वहीं, अब अभिनेत्री ने भी इस मामले में ट्वीट कर अपनी राय रखी है।


रवीना टंडन ने ट्वीट कर कहा, 'कुछ दिनों से मेरी मातृभूमि को ‘असहिष्णु’ करार देना एक फैशन सा बन गया है। यह इस बात को साबित करता है कि हम कितने सहिष्णु हैं और हम कितना बर्दाश्त करने की ताकत रख सकते हैं, यह एक उदाहरण है। आखिर असहिष्णुता कहां है?' 



अभिनेत्री ने कहा कि देश में सबको किसी की भी पूजा करने का अधिकार है और असहिष्णु गैंग पर निशाना साधा है। उन्होंने लेखक आनंद रंगनाथन के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा था, 'हम सहनशील हैं, थे और रहेंगे। भारत एक आदेश देश है। यहां कोई भी किसी की भी पूजा कर सकता है। यहां सभी के पास समान अधिकार है।' 


दरअसल, लेखक आनंद रंगनाथन ने औरंगजेब की मजार पर माथा टेकने पहुंचे ओवैसी की फोटो के साथ उनपर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था। 

उन्होंने लिखा था,‘गुरु तेग बहादुर का सिर काटने वाले, संभाजी महाराज का सिर काटने वाले, काशी को धवस्त करने वाले और 49 लाख हिंदुओं की हत्या करने वाले राक्षस की कब्र पर माथा टेकना एक उत्तेजना का मनोरोगी कार्य है।’ इसी पर अभिनेत्री ने अपनी राय दी है।

Post a Comment

1 Comments

  1. Sahi baat hai jai hind 🙏 nice article

    ReplyDelete