Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Cannes festival: रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर पहुंची महिला; शरीर पर लिखा था संदेश, Video

 Cannes festival: कांस 2022 में एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला टॉपलेस होकर रेड कार्पेट पर पहुंच गई. इस महिला ने शरीर पर एक मैसेज लिखा हुआ था. इस पूरे हादसे का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

कांस फेस्टिवल 2022 ज़ोरो से जारी है. इसी बीच कुछ ऐसा हो गया जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला टॉपलेस होकर रेड कार्पेट पर चली आती है और चिल्लाने लगती है. इस पूरे सीन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.


क्या है यह मामला

दरअसल हॉलवुड एक्टर Tilda Swinton और Idris Elba अपनी नई फिल्म Three Thousand Years of Longing के प्रीमियर के लिए रेड कार्पेट पर थीं. इसी बीच एक महिला रेड कार्पेट पर भागकर आती है और चिल्लाने लगती है. इस महिला ने अपने ऊपर यूक्रेन के झंडे के रंग लगाया हुआ था और लिखा हुआ था कि 'हमारा रेप करना बंद करो.' महिला ने एक पैंटी भी पहनी हुई थी जिसपर खून को दर्शाने के लिए लाल रंग लगाया हुआ था. महिला कार्पेट पर आती है कुछ सैकेंडों तक शोर मचाती है, जिसके बाद गर्ड आकर उसे जैकेट से ढ़क देते हैं.


महिला ने क्यों किया ऐसा

कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि यह महिला यूक्रेन की एक एक्टिविस्ट थी. जानकारी  के लिए बता दें कि यूक्रेन और रूस के बीच काफी लंबे वक्त से युद्ध जारी. इस सब के बीच महिलाओं के साथ अत्याचार की खबरें भी खूब आ रही हैं. यूक्रेन के राष्ट्रपति विलादिमिर ज़ेलेंस्की ने भी अपने बयान में कहा था कि पिछले कुछ दिनों में महिलाओं के साथ रेप के कई मामले आए हैं. उन्होंने कहा था कि रूस की सेना महिलाओं और बच्चों का यौन शोषण कर रही है.

इस पूरे मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग यूक्रेन के साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि इस साल कांस फेस्टिवल में युद्ध एक थीम है. आपको बता दें यह पहली बार नहीं  है किसी महिला ने टॉपलेस होकर यूक्रेन के मुद्दे पर प्रोटेस्ट किया है. इसी साल के मार्च महीने में कुछ महिला एक्टिविस्ट ने पुतिन के खिलाफ टॉपलेस होकर प्रोटेस्ट दर्ज किया था.


Post a Comment

0 Comments