Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स पर फिर Covid का कहर, नेट बॉलर हुआ संक्रमित, क्या रद्द होगा आज का मैच?

 Delhi Capitals: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच होने वाले मैच से पहले दिल्ली का एक नेटबॉलर कोरोना पॉजिटिव हो गया है. एक अन्य खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया है.


दुनियाभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. इसका असर दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL) पर देखने को मिल सकता है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम में एक बार फिर कोरोना ने अपनी दस्तक दे दी है. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली (DC) की टीम में एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और 2 खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया है. इससे आज होने वाले मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं.


दिल्ली की टीम में कोरोना की दस्तक

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 55वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाना है. इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम का एक नेटबॉलर कोरोना पॉजिटिव हो गया है. सूत्रों के मुताबिक इस खिलाड़ी के साथ होटल रूम में रह रहे एक अन्य खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया है. 


पहले भी खिलाड़ी हुए थे कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सदस्यों में से फिजियो पैट्रिक फरहत, खेल थेरेपिस्ट चिकित्सक चेतन कुमार, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श, डॉक्टर अभिजीत साल्वी, सोशल मीडिया टीम के सदस्य आकाश माणे और टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना के मामले बढ़ने के कारण बीसीसीआई (BCCI) ने दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले का वेन्यू भी बदल दिया था. पहले ये मैच पुणे में खेला जाना था, लेकिन अब इसे मुंबई के मैदान पर शिफ्ट कर दिया गया था.


आईपीएल 2022 में DC का प्रदर्शन

दिल्ली इस समय पांचवें स्थान पर है और उसके दस मैचों में दस अंक है. पिछले मैच में दिल्ली (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 21 रन से हराया था. प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर खड़ी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ रविवार को होने वाले आईपीएल के मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) मुकाबला जीतकर टॉप चार में वापसी करना चाहेगी. लेकिन मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम की परेशानी बढ़ गई हैं.

Post a Comment

0 Comments