Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

IPL 2022 से बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए ये बड़ा झटका साबित हो सकता है. वैसे ये टीम IPL 2022 में 8 मैच हारकर प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है.


मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) चोटिल होकर IPL 2022 से बाहर हो गए हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए ये बड़ा झटका साबित हो सकता है. वैसे ये टीम IPL 2022 में 8 मैच हारकर प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है.


IPL 2022 से बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) के बाएं बांह में चोट लगी है, जिस कारण वह IPL 2022 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. सूर्यकुमार यादव को 6 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में ये चोट लगी थी.


टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) का चोटिल होना टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को बड़ी टेंशन दे सकता है. सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर हैं और अगर वह टी20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा नहीं ले पाते हैं, तो यह भारत के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.


एबी डिविलियर्स से की जाती है तुलना

सूर्यकुमार यादव मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेलने की कला जानते हैं. सूर्यकुमार यादव को भारत का मिस्टर 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है. सूर्यकुमार यादव की तुलना एबी डिविलियर्स से की जाती है. सूर्यकुमार यादव ने IPL 2022 के 8 मैचों में 303 रन बनाए हैं.

Post a Comment

0 Comments