Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Kusal Mendis: LIVE मैच में घटी डरावनी घटना, अचानक खिलाड़ी के सीने में हुआ दर्द; अस्पताल में भर्ती

 Kusal Mendis: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मीरपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दैरान एक खिलाड़ी अचानक सीने में दर्द की वजह से मैदान पर लेट गया. इस खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 


बांग्लादेश और श्रीलंका (BAN vs SL) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच मीरपुर में खेला जा रहा है. इस मैच के पहले ही दिन मैदान में एक बड़ी घटना घटी. मैच के 23वें ओवर के दौरान 27 साल का एक खिलाड़ी अचानक सीने में दर्द की वजह से मैदान पर लेट गया, जिसने उस वक्त सभी की चिंताएं बढ़ा दीं. इसके बाद आनन-फानन में इस खिलाड़ी को ढाका अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया. 


इस खिलाड़ी के सीने में हुआ दर्द

इस टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम पहले गेंदबाजी करने मैदान पर उतरी. फिल्डिंग के दौरान श्रीलंका के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) के अचानक सीने में दर्द उठा और वह मैदान पर लेट गए. इस घटना को देख फिजियो भी तुरंत मैदान पर आ गए. उनकी जांच की, लेकिन जब हालत ज्यादा खराब दिखी, जिसके बाद फिजियो उन्हें मैदान से बाहर लेकर गए. एहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें ढाका के एक अस्पताल ले जा गया है.


डॉक्टर मंजूर हुसैन का बयान

अस्पताल ने उनकी स्थिति को देखते हुए दिल की सेहत की भी जांच करना बेहतर समझा और उनकी ईसीजी की गई. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के डॉक्टर मंजूर हुसैन चौधरी ने कहा, 'मेंडिस को उचित इलाज और बेहतर देखभाल के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा.' उन्होंने कहा, 'वे डिहाइड्रेशन या गैस्ट्राइटिस से पीड़ित हो सकते हैं, जिसकी वजह से उन्हे बेचैनी हो रही थी.' मेंडिस के मैदान से बाहर जाने के बाद उनकी जगह कामिंदु मेंडिस मैदान पर उतरे. 


ऐसा रहा पहले दिन का खेल

दूसरे टेस्ट मैच (BAN vs SL 2nd Test) में पहले दिन बांग्लादेश की टीम मजबूत स्थिति में है. ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में बांग्लादेश ने पहले दिन अपनी पहली पारी में 5 विकेट खोकर 277 रन बना लिए है. मुश्फिकुर रहीम 115 जबकि लिटन दास 135 रन बनाकर खेल रहे हैं, ये दोनों खिलाड़ी टीम को बड़े स्कोर की ओर ले गए हैं. वहीं कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) की बात की जाए तो उन्होंने पहले टेस्ट की पहली पारी में 54 और दूसरी पारी में 48 रन बनाए थे.

Post a Comment

0 Comments