Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Madhubani News: बेखौफ शराब तस्कर ने वीडियो बनाकर किया वायरल, कहा- चौकीदार को पैसा देते है तो डर किस बात का?

हरलाखी थाना क्षेत्र के कलना गांव में शराब की होम डिलीवरी के लिए एक युवक बाइक से शराब लेकर जा रहा था. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह बेखौफ होकर कैमरे के सामने अपनी बात कर रहा है.

बिहार में शराबबंदी को प्रभावी बनाने के लिए पुलिस और प्रशासन ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसके बाबजूद भी शराबबंदी कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है. ऐसा ही एक मामला हरलाखी थाना क्षेत्र का है, जहाँ कैमरा के सामने शराब तस्कर ने बेखौफ वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल किया. साथ ही तस्कर ने यह भी कहा कि चौकीदार को पैसा देते है. इसके बाद तस्करी करते है.


शराबबंदी कानून के खुलेआम उल्लंघन का ताजा मामला हरलाखी थाना क्षेत्र के कलना गांव से आया है, लेकिन यहां तो मामला कुछ हटकर ही है. शराब की तस्करी करने के लिए एक युवक होम डिलीवरी के लिए बाइक पर शराब लेकर जा रहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं शराब तस्कर यह भी बता रहा है, हर गांव में शराब मिलती है और इसकी जानकारी सभी को है. वीडियो में दिख रहा है कि शराब तस्कर के पास इस बात की जानकारी भी है कि कोई मेरा वीडियो बना रहा है, लेकिन युवक बेखौफ होकर कह रहा है कि हम किसी से डरने वाले नहीं है.


शराब तस्कर ने खुद किया वीडियो वायरल

शराब तस्कर ने कहा कि चौकीदार को पैसा देते है. इसके बाद शराब की तस्करी करते है. इतना ही नहीं वीडियो में वह बेखौफ होकर चौकीदार को कह भी रहा है कि पैसा देते है, इसके बाद शराब की तस्करी करते है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहे चौकीदार का नाम रामलखन पासवान बताया गया है, जो हरलाखी थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत है.


शराबी युवक ने किया चौराहे पर हाई वोल्टेज ड्रामा

वहीं, एक युवक ने शराब पीकर चौराहे पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी को अमल में लाने को लेकर सरकार सख्ती बरते का दावा करती रही है. इसके लिए कड़े कानून बनाए गए हैं. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं. बावजूद इसके पुलिस और प्रशासन इस पर पूरी तरह से लगाम नहीं लगा पा रहे है.


Post a Comment

0 Comments