Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Model Found Dead: 21 साल की मशहूर मॉडल-एक्ट्रेस की जन्मदिन पर हुई मौत, सुसाइड है या मर्डर?

Actress-Model Found Dead: सहाना के परिवार वाले सहाना के पति सज्जाद पर मर्डर (Murder) का आरोप लगा रहे हैं जबकि सज्जाद का कहना है कि सहाना ने आत्महत्या (Suicide) की है. सहाना की मौत मर्डर है या सुसाइड ये एक बड़ा सवाल है. 

मल्याली मॉडल सहाना ने 12 मई 2022 को अपना 21वां जन्मदिन (Birthday) मनाया. लेकिन किसे पता था कि ये जन्मदिन उनका आखिरी दिन बन जाएगा. रात 1 बजे उनके परिवार वालों को सहाना की मौत (Sahana's Death) के बारे में पता चला.


पति पर मर्डर का आरोप

सहाना की मां ने सज्जाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी कभी सुसाइड (Suicide) नहीं कर सकती. सज्जाद (Sajjad) और उसका परिवार सहाना को परेशान कर रहा था. सहाना की मां ने उन्हें अलग रहने की सलाह दी थी लेकिन अलग रहने के बावजूद भी सज्जाद सहाना (Sahana) को पैसों के लिए परेशान करता था. सहाना की मां ने कहा कि सज्जाद ने ही उनकी बेटी का मर्डर किया है.


परिवार वालों से मिलना चाहती थीं सहाना

सहाना की मां के मुताबिक सहाना अपने जन्मदिन पर परिवार वालों से मिलना चाहती थी लेकिन सज्जाद ने इस पर भी रोक लगाई हुई थी. सहाना कई ज्वेलरी ऐड्स (Jewelry Ads) में काम कर चुकी थीं और डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी (Marriage) हुई थी. एक हफ्ते पहले सहाना की मां की सलाह पर दोनों अपने परिवार से अलग होकर एक किराए के मकान में शिफ्ट हुए थे. पड़ोसियों के मुताबिक सज्जाद के चिल्लाने की आवाज आई. जब वो देखने गए तो उन्होंने देखा कि सहाना कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं कर रही है. पड़ोसियों के सुझाव पर सज्जाद ने पुलिस (Police) को सूचना दी.


बहस के बाद मिली मृत

आपको बता दें कि सज्जाद पहले कतर में काम करते थे और भारत (India) में बेरोजगार थे. 'द इंडियन एक्सप्रेस' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबि सहाना के जन्मदिन पर सज्जाद देर से घर आया, जिस पर दोनों के बीच बहस (Argument) हुई. बहस के बाद सज्जाद ने बाथरूम में सहाना को मृत पाया. बाथरूम से एक प्लास्टिक की रस्सी (Plastic Rope) भी बरामद की गई है. लेकिन अब तक साफ नहीं हो पाया है कि ये मामला सुसाइड का है या मर्डर का.

Post a Comment

0 Comments