Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Muzaffarnagar News: मुज़फ्फरनगर में ट्यूबवेल की हौज में मिला व्यक्ति का शव, परिजनों ने दी ये बड़ी जानकारी

UP Latest News: मुज़फ्फरनगर में ट्यूबवेल की हौज से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. अचानक गांव में इस तरह शव मिलने से हड़कंप मच गया है.

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद (Muzaffarnagar) में ट्यूबवेल की हौज में लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. दरअसल मामला जानसठ कोतवाली क्षेत्र के भेलडी गांव का है, जहां मंगलवार को किसान देवेंद्र के खेत में स्थित ट्यूबवेल की हौज में शव मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. देखते ही देखते ये खबर क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई. जिसके चलते मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया.


मौत के कारणों का नहीं चल पाया पता

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को हौज से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. बताया जा रहा कि शव की शिनाख़्त पास ही के गांव कवाल निवासी नितिन पुत्र लख्मीचंद के रूप में हुई है. बहरहाल मौत के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है.


परिजनों ने दी ये जानकारी

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शव की शिनाख़्त हो गई है. मृतक के परिजनों ने बताया है की मृतक नितिन मानसिक रूप से कुछ परेशान चल रहा था. जिसके चलते कल शाम मृतक नितिन घर से चला गया था. जिसकी घरवालों ने तलाश भी की थी लेकिन वह मिल नहीं पाया था. जिसका आज शव ट्यूबवेल की हौज से मिला है जिसके चलते सभी तथ्यों पर इसकी जांच की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments