Header Google Ads

Prithviraj Controversy: अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर करणी सेना कर रही विरोध, मेकर्स से की ये मांग

अक्षय कुमार की आने वाली 'पृथ्वीराज' लगभग 10 दिनों में सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है, लेकिन ऐसा लगता है कि जल्द ही इसे कुछ विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

अक्षय कुमार की आने वाली 'पृथ्वीराज' लगभग 10 दिनों में सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है, लेकिन ऐसा लगता है कि जल्द ही इसे कुछ विरोध का सामना करना पड़ सकता है. इस फिल्म को लेकर अब करणी सेना की ओर से विरोध जताया गया है. पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि समूह ने फिल्म के शीर्षक पर आपत्ति जताई थी और मांग की थी कि इसे बदलकर 'सम्राट पृथ्वीराज चौहान' कर दिया जाए. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान स्थित संगठन शीर्षक परिवर्तन के बारे में अडिग है और यह भी चाहता है कि फिल्म की रिलीज से पहले इसकी स्क्रीनिंग की जाए.


ETimes के साथ हाल ही में बातचीत में, करणी सेन के सुरजीत सिंह राठौर ने YRF के बारे में बात की, जिसमें अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म का शीर्षक सम्राट पृथ्वीराज चौहान में बदलने का वादा किया गया था. उन्होंने कहा, 'हम यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधान से मिले हैं और उन्होंने टाइटल में बदलाव करने का वादा किया है. वे हमारी मांग का सम्मान करने के लिए सहमत हो गए हैं."


नहीं रिलीज होने देंगे फिल्म

हालांकि, वाईआरएफ से जुड़े एक सूत्र ने ऐसी किसी जानकारी होने से इंकार किया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, राठौर ने पोर्टल से कहा, "अगर वे बदलाव नहीं करते हैं और फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं रखते हैं, तो पृथ्वीराज राजस्थान में रिलीज नहीं होगी." सुरजीत सिंह राठौर ने आगे जारी रखते हुए एक गंभीर स्वर में कहा, “हमने राजस्थान के प्रदर्शकों को इसके बारे में पहले ही चेतावनी दी है. यदि फिल्म का शीर्षक सम्राट पृथ्वीराज चौहान के नाम नहीं बदलता है, तो हम उन्हें राजस्थान में फिल्म दिखाने की अनुमति नहीं देंगे. साइट ने यह भी बताया कि राजस्थान के कुछ प्रदर्शकों और वितरकों ने भी इस शीर्षक परिवर्तन की स्थिति पर अभी तक कोई संचार नहीं किया है.


चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित, पृथ्वीराज में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, जबकि मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रूप में अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत करती हैं. ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा में काका कान्हा के रूप में संजय दत्त, चांद बरदाई के रूप में सोनू सूद, मुहम्मद गोरी के रूप में मानव विज और भी बहुत कुछ हैं. YRF प्रोडक्शन 3 जून, 2022 को थिएटर में रिलीज़ के लिए निर्धारित है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.